3 कारण क्यों जे उसो Royal Rumble 2021 मैच जीत सकते हैं 

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो

Royal Rumble 2021 पीपीवी का वक्त नजदीक आता जा रहा है और इस पीपीवी में होने जा रहे Royal Rumble मैच के लिए WWE सुपरस्टार्स के नामों की घोषणा होती जा रही हैं। आपको बता दें, Royal Rumble 2021 मैच के लिए डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स (Aj Styles) , जे उसो (Jey Uso) अपने नामों की घोषणा कर चुके हैं। इसी के साथ फैंस के बीच इस चीज को लेकर अटकलें शुरू हो चुकी है इस साल Royal Rumble मैच का विजेता कौन होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े मैच जो WWE Elimination Chamber पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

वैसे तो, इस वक्त Royal Rumble मैच जीतने के कई दावेदार हैं लेकिन यह कहना मुश्किल है कि इस साल Royal Rumble मैच का विजेता कौन सा सुपरस्टार होने वाला है। इस आर्टिकल में हम 3 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के कजिन जे उसो 2021 Royal Rumble मैच का विजेता बन सकते हैं।

3- WWE जे उसो के बेहतरीन परफॉर्मेंस का ईनाम उन्हें Royal Rumble मैच जीताकर दे सकती है

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ आने के बाद से ही जे उसो के परफॉर्मेंस में काफी सुधार आया है और उन्होंने बेहतरीन परफॉर्मेंस के जरिए खुद को टॉप सुपरस्टार के रूप में स्थापित किया है। यही नहीं, Clash of Champions और Hell in a Cell पीपीवी में उन्होंने बिग डॉग के खिलाफ मैच में सबको काफी प्रभावित किया था। हालांकि, Hell in a Cell पीपीवी में रोमन रेंस के खिलाफ मैच हारने के बाद से ही जे उसो उनके साथ आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumour Roundup: पूर्व सुपरस्टार ने की Royal Rumble मैच में उतरने की घोषणा, पूर्व चैंपियन ने कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से किया था इनकार

यही नहीं, साथ आने के बाद जे उसो ने कई मैचों में रोमन को जीत दिलाने में मदद की है। इसके साथ ही, इस दौरान जे उसो ने साबित किया कि वह कंपनी के अगले मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं। यही कारण है कि WWE इस साल जे उसो को Royal Rumble मैच का विजेता बनाकर उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस का ईनाम उन्हें दे सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

2- रोमन रेंस Royal Rumble मैच में जे उसो को जीत दिला सकते हैं

इस वक्त WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अपना दबदबा बना रखा है। अब जबकि, जे उसो इस साल Royal Rumble मैच में उतरने जा रहे हैं, रोमन चाहेंगे कि जे उसो इस मैच को जीतकर WrestleMania 37 में जगह बना सके।

इस बात से इनकार नही किया जा सकता कि द बिग डॉग, जे उसो को Royal Rumble मैच का विजेता बनाने के लिए मैच में भी दखल दे सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि उसो के Royal Rumble विनर बनने केे बाद रोमन उनका किस तरह इस्तेमाल करने वाले हैं।

1- RAW के रेटिंग में सुधार करने के लिए

अगर जे उसो Royal Rumble मैच विजेता बनते हैं तो यह बात तो पक्की है कि रोमन, जे उसो को WrestleMania 37 में WWE चैंपियन को मैच के लिए चैलेंज करने के लिए कहेंगे। चूकिं, इस वक्त WWE चैंपियनशिप रेड ब्रांड का हिस्सा है इसलिए जे उसो के Royal Rumble मैच जीतने के बाद रोमन, उसो के साथ RAW में नजर आ सकते हैं।

आपको बता दें, इस वक्त रेड ब्रांड यानि RAW को खराब से जूझना पड़ रहा है, हालांकि, अगर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रोमन रेंस, जे उसो के साथ रेड ब्रांड में आते हैं तो इससे RAW के रेटिंग में जबरदस्त इजाफा होगा।