Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 कारण क्यों जे उसो Royal Rumble 2021 मैच जीत सकते हैं 

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो
Subham Pal
ANALYST
Modified 20 Jan 2021
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

Royal Rumble 2021 पीपीवी का वक्त नजदीक आता जा रहा है और इस पीपीवी में होने जा रहे Royal Rumble मैच के लिए WWE सुपरस्टार्स के नामों की घोषणा होती जा रही हैं। आपको बता दें, Royal Rumble 2021 मैच के लिए डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स (Aj Styles) , जे उसो (Jey Uso) अपने नामों की घोषणा कर चुके हैं। इसी के साथ फैंस के बीच इस चीज को लेकर अटकलें शुरू हो चुकी है इस साल Royal Rumble मैच का विजेता कौन होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े मैच जो WWE Elimination Chamber पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

वैसे तो, इस वक्त Royal Rumble मैच जीतने के कई दावेदार हैं लेकिन यह कहना मुश्किल है कि इस साल Royal Rumble मैच का विजेता कौन सा सुपरस्टार होने वाला है। इस आर्टिकल में हम 3 ऐसे कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के कजिन जे उसो 2021 Royal Rumble मैच का विजेता बन सकते हैं।

3- WWE जे उसो के बेहतरीन परफॉर्मेंस का ईनाम उन्हें Royal Rumble मैच जीताकर दे सकती है

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ आने के बाद से ही जे उसो के परफॉर्मेंस में काफी सुधार आया है और उन्होंने बेहतरीन परफॉर्मेंस के जरिए खुद को टॉप सुपरस्टार के रूप में स्थापित किया है। यही नहीं, Clash of Champions और Hell in a Cell पीपीवी में उन्होंने बिग डॉग के खिलाफ मैच में सबको काफी प्रभावित किया था। हालांकि, Hell in a Cell पीपीवी में रोमन रेंस के खिलाफ मैच हारने के बाद से ही जे उसो उनके साथ आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumour Roundup: पूर्व सुपरस्टार ने की Royal Rumble मैच में उतरने की घोषणा, पूर्व चैंपियन ने कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से किया था इनकार

यही नहीं, साथ आने के बाद जे उसो ने कई मैचों में रोमन को जीत दिलाने में मदद की है। इसके साथ ही, इस दौरान जे उसो ने साबित किया कि वह कंपनी के अगले मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं। यही कारण है कि WWE इस साल जे उसो को Royal Rumble मैच का विजेता बनाकर उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस का ईनाम उन्हें दे सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 2 NEXT
Published 20 Jan 2021, 14:30 IST
1 comment
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now