Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 ऐसे कारण जो दर्शाते हैं कि डीन एम्ब्रोज WWE को छोड़ रहे हैं और 2 ऐसे जो नहीं दर्शाते

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
7.30K   //    11 Mar 2019, 18:30 IST

the shield

जबसे डीन एम्ब्रोज़ ने WWE छोड़ने के संकेत देकर WWE महकमे में खलबली मचाई है। न तो उनके साथी रैसलर ही खुश नजर आ रहे हैं और ना ही कंपनी के बड़े अधिकारी। इसी कारण रोमन रेंस की वापसी से अधिक सुर्खियाँ डीन एम्ब्रोज़ ने बटोरी हुई हैं।

हम एक बार फिर आपको याद दिला दें कि आगामी अप्रैल के महीने में एम्ब्रोज़ का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो रहा है। हाल ही में एम्ब्रोज़ ने नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन ना करते हुए कंपनी को एक और बड़ा झटका दिया है।

जैसे ही डीन एम्ब्रोज़ ने WWE छोड़ने की खबर सुनाई, WWE फैन्स भी एक बार के लिए स्तब्ध रह गए थे और अभी भी हैं। लगातार उन्हें बेहतर से बेहतर स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाने का प्रयास किया जा रहा था, इसके बावजूद उन्होंने कंपनी छोड़ने का निर्णय लिया है।

इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपके सामने रख रहे हैं तीन ऐसे कारण। जो दर्शाते हैं कि डीन एम्ब्रोज़ WWE छोड़ रहे हैं और दो ऐसे जो दर्शाते हैं कि वो WWE फैन्स को मायूस नहीं करेंगे।

फास्टलेन में मैच के बाद का सैगमेंट दर्शाता है कि वो जा रहे हैं

the shield last match at fastlane

रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस एक दूसरे को हमेशा से एक भाई का दर्जा देते आये हैं। फास्टलेन की मेन इवेंट के बाद जो हुआ, वह इसी का एक उदाहरण था।

मैच जीतने के पश्चात् तीनों ने एक दूसरे को काफी देर तक गले लगाये रखा। यह स्पष्ट रूप से उसी ओर इशारा कर रहा था कि यह 'द शील्ड' का WWE रिंग में लड़ा गया आख़िरी मैच था।

यदि यह 'द शील्ड' का आख़िरी मैच था, तो कई मायनों में WWE ने इसे ख़ास बनाने के प्रयास किये हैं। तीनों ने एक टीम के रूप में काम करते हुए विपक्षी टीम को धूल चटाई है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...