3 कारण क्यों Brock Lesnar को WWE Money in the Bank 2023 में आकर Cody Rhodes पर हमला करना चाहिए

Ujjaval
WWE Money in the Bank में ब्रॉक लैसनर को वापसी करनी चाहिए
WWE Money in the Bank में ब्रॉक लैसनर को वापसी करनी चाहिए

Brock Lesnar: WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2023) के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस शो का आयोजन लंदन में 1 जुलाई को देखने को मिलेगा। WWE ने शो के लिए दो लैडर मैचों के अलावा कुछ चैंपियनशिप और नॉन-टाइटल मैचों को भी बुक किया है।

इस शो में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और लोगन पॉल समेत कई बड़े रेसलर्स नज़र आ रहे हैं। कुछ कारणों से लगता है कि ब्रॉक लैसनर को भी शो का हिस्सा बनना चाहिए और कोडी रोड्स के साथ अपनी दुश्मनी को आगे बढ़ाना चाहिए। इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों ब्रॉक लैसनर को Money in the Bank 2023 में वापसी करके कोडी रोड्स पर हमला करना चाहिए।

3- WWE Money in the Bank 2023 में Brock Lesnar को ओपन चैलेंज का जवाब देने के लिए आना चाहिए

youtube-cover

Night of Champions 2023 इवेंट में ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स के चोटिल हाथ को निशाना बनाया और उनपर बड़ी जीत दर्ज की। अगले ही शो में रोड्स ने लैसनर के सामने फिर से मैच लड़ने के लिए चैलेंज रख दिया था। हालांकि, ब्रॉक लैसनर ने अभी तक इस ओपन चैलेंज का जवाब नहीं दिया है।

द बीस्ट साधारण अंदाज में चुनौती नहीं स्वीकार करना चाहेंगे। वो Money in the Bank 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में कोडी रोड्स के मैच के बाद वापसी कर सकते हैं। वो आकर रोड्स को कंफ्रंट करते हुए उनपर अटैक कर सकते हैं। साथ ही ओपन चैलेंज को स्वीकार करके अपने मैच को भविष्य के लिए कंफर्म करा सकते हैं।

2- लगातार हो रही बेइज्जती का बदला लेने के लिए

youtube-cover

कोडी रोड्स लगातार ब्रॉक लैसनर पर निशाना साध रहे हैं। जैसा हमने आपको बताया, कोडी ने Night of Champions 2023 के बाद लैसनर को चैलेंज दिया था। द बीस्ट ने इसका अभी तक जवाब नहीं दिया है और इसी वजह से अमेरिकन नाईटमेयर लगातार लैसनर की बेइज्जती करते हुए नज़र आ रहे हैं।

ब्रॉक लैसनर जरूर इस चीज़ से थक गए होंगे। इसी वजह से वो Money in the Bank में वापसी करते हुए रोड्स पर हमला कर सकते हैं। वो ऐसा करके खुद की हो रही बेइज्जती का बदला ले सकते हैं। साथ ही इतने हफ्तों से मन में दबी हुई भड़ास को पूरी तरह से बाहर निकाल सकते हैं।

1- तीसरे मैच को सेटअप करने के लिए

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच अभी तक दो मैच देखने को मिले हैं। कोडी रोड्स ने Backlash 2023 में द बीस्ट को पराजित कर दिया था। दूसरी ओर लैसनर को Night of Champions में बड़ी जीत मिल गई थी। दोनों ही स्टार्स अभी एक-दूसरे के खिलाफ एक-एक मैच जीत चुके हैं।

ऐसे में साफ तौर पर लैसनर और कोडी रोड्स तीसरा मैच डिजर्व करते हैं। इस चीज़ की नींव कोडी की ओर से रख दी गई है। ऐसे में अगर ब्रॉक लैसनर भी तीसरा मैच चाहते हैं, तो फिर वो Money in the Bank में आकर अमेरिकन नाईटमेयर का बुरा हाल कर सकते हैं। यहां से उनके बीच तीसरा मैच तय हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now