3 कारण क्यों Money in the Bank 2024 में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन Cody Rhodes को Bloodline के Solo Sikoa ने पिन किया

WWE
WWE Money in the Bank 2024 में कोडी रोड्स को लगा झटका (Photo: WWE.com)

Reason Why Solo Sikoa Pinned Cody Rhodes: WWE Money in the Bank 2024 शानदार रहा लेकिन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को सफलता नहीं मिली। सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) द्वारा उन्हें पिन होना पड़ा। इसके बारे में शायद किसी ने नहीं सोचा होगा क्योंकि वो मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन हैं।

इस प्रीमियम लाइव इवेंट में द ब्लडलाइन का मुकाबला कोडी रोड्स, केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के साथ हुआ था। ये मेन इवेंट मैच था। मैच बहुत तगड़ा रहा और अंत में सोलो ने कोडी को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। इस आर्टिकल में हम उन तीन कारणों पर बात करेंगे कि क्यों Money in the Bank में कोडी को पिन किया गया।

#3 WWE SummerSlam 2024 में हो सकता है बड़ा मैच

WrestleMania XL में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। सिकोआ ने इसके लिए साफतौर पर रेंस को दोषी ठहराया है। उन्होंने कहा कि वो अब इस टाइटल की जीतकर ब्लडलाइन में वापस लाएंगे। ब्लू ब्रांड में इस टाइटल के लिए सिकोआ टॉप दावेदार के रूप में नहीं आ सकते थे लेकिन ट्रिपल एच ने Money in the Bank में इसका समाधान ढूंढ लिया।

सिक्स मैन टैग टीम मैच में सभी स्टार्स को अपनी ताकत दिखाने का मौका मिला। खासकर ब्लडलाइन ने अपना दबदबा बनाया। कोडी को पिन करके सोलो ने ये जाहिर कर दिया है कि वो SummerSlam 2024 में उन्हें टाइटल के लिए चुनौती देंगे। वैसे इस मैच के बारे में पहले से ही कहा जा रहा था।

#2 WWE में रोमन रेंस की वापसी के लिए परफेक्ट समय

अगर SummerSlam 2024 में सोलो सिकोआ और कोडी रोड्स के बीच मैच होगा तो फिर रोमन रेंस की वापसी के लिए मंच तैयार हो जाएगा। WrestleMania XL में कोडी के खिलाफ हारने के बाद से WWE रिंग में अभी तक रोमन नज़र नहीं आए हैं। उनका वापसी को लेकर अभी तक कोई भी कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है।

हालांकि, अगर रेंस वापसी करेंगे तो इस बार उनका ध्यान कोडी रोड्स पर नहीं बल्कि सोलो सिकोआ के ऊपर होगा। ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड में रेंस को सिकोआ ललकार चुके हैं। इसके अलावा पिछले हफ्ते उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर पॉल हेमन पर भी अटैक किया था। सिकोआ SummerSlam में कोडी को तो नहीं हरा पाएंगे लेकिन उसके बाद उनकी जबरदस्त राइवलरी शुरू हो सकती है।

#1 WWE में नए ट्राइबल चीफ को ताकतवर दिखाने के लिए

सोलो सिकोआ ने अपने आपको ट्राइबल चीफ का पद तो दे दिया है लेकिन इसकी जगह भरना आसान काम नहीं है। रोमन रेंस को WWE में एकतरफा राज करने में काफी समय लगा था। सिकोआ ये काम आसानी से नहीं कर पाएंगे। सोलो को दिखाना होगा कि वो बड़े सुपरस्टार को हराने का माद्दा रखते हैं। शायद इस वजह से ही उनके द्वारा कोडी रोड्स को पिन कराया गया।

कंपनी द्वारा उठाया गया ये एक साहसिक कदम है। इससे कोडी को भी नुकसान पहुंच सकता है। ब्लू ब्रांड में अपना दबदबा बनाने के लिए सोलो को कुछ तो बड़ा करना था। अब उन्होंने कोडी को पिन कर दिया है तो वो दूसरों को बता सकते हैं कि उन्होंने मौजूदा चैंपियन को मात दी है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now