Create
Notifications

3 कारण क्यों फिन बैलर ने WWE SmackDown में वापसी करते हुए सभी को चौंकाया

SmackDown
SmackDown
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में लाइव फैंस की वापसी देखने को मिल गई। इस दौरान WWE ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। दरअसल, SmackDown के एपिसोड में फिन बैलर (Finn Balor) की धमाकेदार वापसी देखने को मिली। उन्होंने सैमी जेन (Sami Zayn) के सैगमेंट में इंटरफेयर किया और इस वजह से जेन ने उनपर हमला करने की कोशिश की।

सैमी जेन इसमें सफल नहीं हुए। फिन बैलर ने उनके मूव को काउंटर किया और फिर अपना फिनिशर लगाकर सैमी को धराशाई किया। देखा जाए तो फिन बैलर की वापसी जरूर शॉकिंग थी। फिन बैलर काफी समय से NXT में दिखाई दे रहे थे और सभी उन्हें अब वापसी करते हुए देखना चाहते थे।

ये भी पढ़ें:- 320 दिन बाद फैंस के सामने WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को किया चारों खाने चित, जीत के बाद भी हालत हुई खराब

फिन बैलर ने SmackDown में वापसी करते हुए सभी का ध्यान खींचा। हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि आखिर किन कारणों से इस सुपरस्टार की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 बड़े कारणों के बारे में बात करेंगे जिनकी वजह से फिन बैलर की वापसी हुई।

3- WWE NXT में उनके लिए नए विरोधी नहीं बचे थे

NXT में फिन बैलर ने लगभग सभी सुपरस्टार्स के साथ काम कर लिया था। फिन बैलर NXT में कैरियन क्रॉस, एडम कोल, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग, पीट डन, टॉमैसो सिएम्पा, डेमियन प्रीस्ट समेत कई सारे स्टार्स के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं। ऐसे में उनके लिए कोई नए विरोधी नहीं थे। ऐसे में अगर वो बार-बार सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ते तो शायद उनका रन खराब रहता।

ये भी पढ़ें:- SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गज की हुई धमाकेदार वापसी, रोमन रेंस को लेकर WWE ने की बड़ी गलती

इससे फैंस के बीच बैलर उतने प्रभावशाली नहीं रहते। ऐसे में उन्हें SmackDown में लाया गया। उन्होंने ब्लू ब्रांड के कई सारे स्टार्स के खिलाफ मैच लड़े हैं लेकिन उन मुकाबलों को काफी समय बीत चुका है। ऐसे में बैलर के लिए अब SmackDown में सभी नई स्टोरीलाइन रहे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

2- मेन रोस्टर पर बड़े सुपरस्टार्स की कमी है

मेन रोस्टर में इस समय बड़े स्टार्स की कमी है। इस वजह से भी WWE रेटिंग्स लाने और शो को बेहतर बनाने में सफल नहीं होता है। इस समय कंपनी को बड़े सुपरस्टार्स की जरूरत थी। SmackDown में अभी मिड-कार्ड डिवीजन के लिए अच्छी स्टोरीलाइंस की कमी थी और इस वजह से उन्हें बेहतर स्टार्स की आवश्यकता थी।

इस कारण फिन बैलर को वापस लाया गया। बैलर को काफी पसंद किया जाता है और ऐसे में अगर वो किसी भी स्टोरीलाइन में रहेंगे तो WWE को जरूर फायदा होगा। इसी वजह से मेन रोस्टर पर फिन बैलर को बुलाया गया। SmackDown में अब कुछ फ्रेश स्टोरीलाइंस देखने को मिलेगी।

1- फिन बैलर को NXT में काफी समय हो गया था

फिन बैलर ने मेन रोस्टर पर अपना अंतिम मैच SummerSlam 2019 में लड़ा था। उन्हें यहां द फीन्ड से बड़ी हार मिली थी। बैलर को मेन रोस्टर से दूर हुए लगभग 2 साल होने वाले थे। ऐसे में बैलर को एक बार फिर मेन रोस्टर पर बुलाना एक बेहतर विकल्प रहता। बैलर ने NXT चैंपियनशिप जीती थी।

उन्होंने काफी समय तक इसे अपने पास रखा। NXT में बैलर ने अच्छा काम किया था और उन्हें काफी समय हो गया था। फैंस लंबे समय बाद वापसी कर रहे थे और ऐसे में बैलर के रूप में बड़ा सरप्राइज मिलना काफी अच्छी चीज़ थी। फिन बैलर जरूर ही फैंस के बीच चर्चा का विषय रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले से जुड़ी 4 बड़ी बातें जो शायद फैंस को पता नहीं होगी

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...