Create
Notifications

3 कारण क्यों फिन बैलर ने WWE SmackDown में वापसी करते हुए सभी को चौंकाया

SmackDown
SmackDown
ANALYST

स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में लाइव फैंस की वापसी देखने को मिल गई। इस दौरान WWE ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। दरअसल, SmackDown के एपिसोड में फिन बैलर (Finn Balor) की धमाकेदार वापसी देखने को मिली। उन्होंने सैमी जेन (Sami Zayn) के सैगमेंट में इंटरफेयर किया और इस वजह से जेन ने उनपर हमला करने की कोशिश की।

सैमी जेन इसमें सफल नहीं हुए। फिन बैलर ने उनके मूव को काउंटर किया और फिर अपना फिनिशर लगाकर सैमी को धराशाई किया। देखा जाए तो फिन बैलर की वापसी जरूर शॉकिंग थी। फिन बैलर काफी समय से NXT में दिखाई दे रहे थे और सभी उन्हें अब वापसी करते हुए देखना चाहते थे।

ये भी पढ़ें:- 320 दिन बाद फैंस के सामने WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को किया चारों खाने चित, जीत के बाद भी हालत हुई खराब

फिन बैलर ने SmackDown में वापसी करते हुए सभी का ध्यान खींचा। हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि आखिर किन कारणों से इस सुपरस्टार की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 बड़े कारणों के बारे में बात करेंगे जिनकी वजह से फिन बैलर की वापसी हुई।

3- WWE NXT में उनके लिए नए विरोधी नहीं बचे थे

NXT में फिन बैलर ने लगभग सभी सुपरस्टार्स के साथ काम कर लिया था। फिन बैलर NXT में कैरियन क्रॉस, एडम कोल, रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग, पीट डन, टॉमैसो सिएम्पा, डेमियन प्रीस्ट समेत कई सारे स्टार्स के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं। ऐसे में उनके लिए कोई नए विरोधी नहीं थे। ऐसे में अगर वो बार-बार सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ते तो शायद उनका रन खराब रहता।

ये भी पढ़ें:- SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गज की हुई धमाकेदार वापसी, रोमन रेंस को लेकर WWE ने की बड़ी गलती

इससे फैंस के बीच बैलर उतने प्रभावशाली नहीं रहते। ऐसे में उन्हें SmackDown में लाया गया। उन्होंने ब्लू ब्रांड के कई सारे स्टार्स के खिलाफ मैच लड़े हैं लेकिन उन मुकाबलों को काफी समय बीत चुका है। ऐसे में बैलर के लिए अब SmackDown में सभी नई स्टोरीलाइन रहे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 3 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now