Create
Notifications

3 कारणों से रोमन रेंस को हराकर जिमी उसो को नया WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए

ट्राइबल चीफ रोमन रेंस
ट्राइबल चीफ रोमन रेंस
reaction-emoji
Neeraj sharma

रोमन रेंस (Roman Reigns) का हील टर्न ना केवल वर्तमान में WWE को सबसे ज्यादा फायदा पहुंचा रहा है, बल्कि इससे भविष्य में भी कई जबरदस्त और यादगार स्टोरीलाइन्स शुरू होने के भी दरवाजे खुल चुके हैं। उनका ट्राइबल चीफ किरदार ऐसा है, जो केवल अपने बारे में सोचता है।

अभी तक जिन भी सुपरस्टार्स ने उनकी बात को अनसुना किया है, उन सभी को उसका भुगतान करना पड़ा है। फिर चाहे वो केविन ओवेंस (Kevin owens) रहे हों या फिर उनके खुद के कज़िन ब्रदर जे उसो (Jey Uso)। ये भी निश्चित है कि कभी ना कभी रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप सफर जरूर अंतिम रूप लेगा।

ये भी पढ़ें: मौजूदा WWE रोस्टर में 5 सबसे तगड़ी मसल्स वाले सुपरस्टार्स

लेकिन अभी ये कह पाना मुश्किल है कि आखिर वो कौन सा सुपरस्टार होगा, जो रेंस को हराकर नया यूनिवर्सल चैंपियन बनेगा। ये तो तय है कि जिमी उसो (Jimmy Uso) जब भी वापसी करेंगे, उनका इस स्टोरीलाइन में बहुत अहम रोल होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 3 कारणों से आपको अवगत कराएंगे कि क्यों जिमी उसो को रेंस को हराकर नया यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania इतिहास में रोमन रेंस के करियर की 3 सबसे बड़ी जीत

स्टोरीलाइन के मुताबिक जिमी उसो ही रोमन रेंस के सबसे बेहतर प्रतिद्वंदी होंगे

ट्राइबल चीफ रोमन रेंस
ट्राइबल चीफ रोमन रेंस

रोमन रेंस का ट्राइबल चीफ कैरेक्टर समोअन डायनेस्टी पर आधारित है और वो खुद को इस वंश का हेड मानते हैं, इसलिए वो खुद को 'हेड ऑफ द टेबल' भी कहते आए हैं। जैसा कि हमने पहले भी कहा कि इस कैरेक्टर में वो गलत तरीके से काम करते हुए अपने प्रभुत्व को बनाए रखना चाहते हैं।

इसलिए उन्हें सबक सिखाने के लिए WWE को एक समोअन डायनेस्टी से आने वाले सुपरस्टार की ही जरूरत होगी। हालांकि द रॉक इसके लिए सबसे बेहतर विकल्प नजर आते हैं, लेकिन वो एक या दो बार ही WWE टीवी पर नजर आएंगे, जिससे उनका चैंपियन बनना व्यर्थ होगा। उनके अलावा जिमी उसो ही सबसे बड़े विकल्प नजर आते हैं, क्योंकि जे उसो को पहले ही रेंस ने अपने वश में किया हुआ है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े सुधार जो WWE को साल 2021 में जरूर करने चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

फैंस के लिए सबसे चौंकाने वाला मोमेंट होगा

जिमी उसो
जिमी उसो

जिमी उसो चोटिल होने के चलते WWE Wrestlemania 36 के बाद से ही रिंग में मैच लड़ने नहीं उतरे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि वापसी के बाद वो अपने कज़िन ब्रदर्स को जॉइन कर सकते हैं। लेकिन यहां WWE के पास जिमी की वापसी को दिलचस्प एंगल देने का सुनहरा मौका है।

WWE सभी को चौंकाते हुए उसो को रोमन रेंस का अगला चैलेंजर बना सकती है। जिस काम को उनके भाई जे उसो करने में नाकाम रहे, उसे जिमी पूरा कर सकते हैं।

जिमी उसो और रोमन रेंस के संबंध पहले ही खराब स्थिति में हैं

youtube-cover

जिमी उसो ने पिछले करीब एक साल से कोई मैच ना लड़ा हो, लेकिन जे उसो के बचाव में जरूर नजर आए थे। यहां तक कि उन्होंने रोमन रेंस से कहा था कि, "कोई व्यक्ति भला इतना क्रूर कैसे हो सकता है।"

वहीं WWE Hell in a Cell 2020 में स्थिति और भी बिगड़ी हुई नजर आई, जहां रेंस ने जिमी पर गिलोटीन चोक लगा दिया था। इसी कारण जे उसो को 'आई क्विट' कहना पड़ा। दोनों के बीच संबंधों में पहले ही खटास पड़ी हुई है, इसलिए WWE को इस स्टोरीलाइन का भरपूर फायदा उठाना चाहिए।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...