3 बड़े कारण क्यों John Cena को WWE Superstar Spectacle 2023 में हुए टैग टीम मैच में बड़ी जीत मिली

Ujjaval
WWE दिग्गज जॉन सीना ने धमाकेदार मैच लड़ा
WWE दिग्गज जॉन सीना ने धमाकेदार मैच लड़ा

John Cena: WWE Superstar Spectacle 2023 लाइव इवेंट काफी ज्यादा धमाकेदार साबित हुआ। इस शो में कई अच्छे मैचों का आयोजन देखने को मिला। मेन इवेंट में जॉन सीना (John Cena) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने टीम बनाकर इम्पीरियम के लुडविग काइजर (Ludwig Kaiser) और जियोवानी विंची (Giovanni Vinci) का सामना किया।

यह मैच काफी तगड़ा रहा और अंत में जॉन सीना की टीम की जीत हुई। कुछ ऐसे बड़े कारण हैं, जिन्हें ध्यान में रखते हुए सीना और रॉलिंस को जीत के लिए बुक किया गया। इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं, जिनकी वजह से जॉन सीना को WWE Superstar Spectacle में बड़ी जीत मिली।

3- WWE Superstar Spectacle 2023 को यादगार बनाने के लिए John Cena को जीत दिलाई गई

WWE में 6 साल बाद कोई लाइव इवेंट देखने को मिल रहा था और ऐसे में सभी चाहते थे कि इवेंट काफी ज्यादा खास बनें। ऐसे में जॉन सीना को शो के लिए बुक किया गया और उन्हें मेन इवेंट में जगह दी गई। सीना एक दिग्गज सुपरस्टार हैं और उनके कारण कई सारे फैंस शो देख रहे थे।

अगर सीना की हार हो जाती, तो शायद यह इवेंट उतना ज्यादा खास नहीं साबित हो पाता। इवेंट का प्रभाव खत्म हो जाता और इसी वजह से Superstar Spectacle 2023 को यादगार बनाने के लिए WWE ने जॉन सीना की जीतने के लिए बुक किया। इसी कारण उनका यह मैच जरूर सालों तक याद रखा जाने वाला है।

2- जॉन सीना का भारत में पहला मैच था

जॉन सीना को WWE में रहते हुए काफी साल हो गए हैं और इसी बीच भारत में कुछ लाइव इवेंट भी हुए थे। हालांकि, सीना इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए थे। 2023 में Superstar Spectacle में उनकी अपीयरेंस को लेकर बाद में अपडेट आया था। सीना की अचानक एंट्री से फैंस बहुत ज्यादा खुश हो गए थे।

सीना ने इसके पहले भारत में कभी मैच नहीं लड़ा था। वो खुद भी इस मुकाबले को लेकर उत्साहित थे और उन्होंने लगातार चीज़ को लेकर ट्वीट किया था। जॉन भारत में पहली बार लड़ रहे थे और उन्हें हारने के लिए बुक करना काफी ज्यादा निराशाजनक चीज़ रहती। WWE ने दिग्गज को भारत में लड़े अपने पहले मुकाबले को रोचक बनाने पर पूरी तरह से काम किया।

1- भारतीय फैंस को खुश करने के लिए

Superstar Spectacle में कई सारे चर्चित स्टार्स नज़र आए थे लेकिन ज्यादातर फैंस ने जॉन सीना को देखने के लिए ही टिकट खरीदी थी। उनके अपीयरेंस के ऐलान के बाद बहुत तेजी से टिकट्स बिक गई थी। जॉन सीना को भारतीय फैंस अपने सामने देखने का बहुत समय से इंतजार कर रहे थे और जब दिग्गज आए, तो उन्हें हारने के लिए बुक करना बिल्कुल भी अच्छा फैसला नहीं था।

भारतीय फैंस को खुश करने के लिए जॉन सीना ने मैच में बहुत समय रेसलिंग की और उम्मीद से अच्छा काम किया। अंत में उन्होंने जिस तरह से अपना फिनिशर लगाकर पिन करते हुए जीत हासिल की। यह चीज़ तय है कि फैंस बहुत खुश हुए होंगे और सभी को अच्छे मूड के साथ घर भेजने के लिए शायद Superstar Spectacle में WWE द्वारा जॉन सीना की जीत को बुक किया गया।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now