Create

3 कारण क्यों WrestleMania 36 में रोमन रेंस की हार होगी

रोमन की हार हो सकती है
रोमन की हार हो सकती है

सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग ने द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसके बाद वह स्मैकडाउन के एपिसोड में नजर आए जहां गोल्डबर्ग को काफी ज्यादा बू का सामना करना पड़ा। प्रोमो के दौरान द बिग डॉग रोमन रेंस की एंट्री हुई और उन्होंने रेसलमेनिया 36 के लिए गोल्डबर्ग को चैलेंज किया।

कुछ समय बाद WWE ने आधिकारिक रूप से घोषणा करते हुए बता दिया कि यह बड़ा ड्रीम मैच रेसलमेनिया में देखने को मिलेगा। हर एक फैन गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच स्पीयर vs स्पीयर का मैच देखना चाहता था और अब यह चीज़ संभव है।

ये भी पढ़ें:- 10 बातें जो आप शायद रोमन रेंस के बारे में नहीं जानते होंगे

देखकर लग रहा है कि रेसलमेनिया में रोमन रेंस अपने प्रतिद्वंदी को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत लेंगे। WWE यहां कुछ अलग प्लान कर सकता है और रोमन की बड़ी हार देखने को मिल सकती है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 कारणों के बारे जिसके चलते रेसलमेनिया में रोमन रेंस की गोल्डबर्ग के खिलाफ हार हो सकती है।

#3 रेंस को बू से बचाने के लिए

रोमन रेंस को पिछले कुछ महीनों से बढ़िया रिएक्शन मिल रहा है लेकिन यूनिवर्सल टाइटल की स्टोरीलाइन में आने से उन्हें थोड़ी बू जरूर मिली है। अगर वह रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग को परास्त करके यूनिवर्सल चैंपियन बन जाते हैं तो अगले एपिसोड में उन्हें जबरदस्त बू मिल सकती है।

अगर ऐसा होता है तो रोमन रेंस के लिए की गई WWE की पूरी मेहनत बर्बाद हो जाएगी। इस वजह से WWE रोमन रेंस को साल के सबसे बड़े इवेंट में कमजोर दिखा सकता है जिससे बाद में फैंस उन्हें बू न करें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 गोल्डबर्ग vs द फीन्ड रीमैच

द फीन्ड ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप गंवाई है लेकिन उन्हें रीमैच नहीं मिला है। देखा जाए तो गोल्डबर्ग को टाइटल के लिए रीमैच मिला वहीं रोमन रेंस को भी चैंपियनशिप के लिए फिर मैच मिल रहा है।

इस वजह से फैंस द फीन्ड का यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच देखना चाहेंगे। WWE इस चीज़ को ध्यान रखते हुए रेसलमेनिया में रोमन को हारने के लिए बुक कर सकता है। इसके बाद गोल्डबर्ग और फीन्ड का एक चैंपियनशिप मैच हो सकता है।

#1 गोल्डबर्ग को लंबे समय तक स्मैकडाउन में रखने के लिए

बिल गोल्डबर्ग WWE में पार्ट टाइमर की तरह काम करते हैं लेकिन हर कोई उन्हें हर हफ्ते देखना चाहता है। बतौर यूनिवर्सल चैंपियन वह ज्यादा मौकों पर WWE में नजर आ सकते हैं।

अगर वह रेसलमेनिया 36 में मैच जीत जाते हैं तो वह चैंपियन रहेंगे और उनके WWE में नजर आने के चांस बढ़ जाएंगे। गोल्डबर्ग को रेसलमेनिया के बाद भी WWE में बनाए रखने के लिए रोमन रेंस को एक हार झेलनी पड़ सकती है।

ये भी पढ़ें:- 7 बड़े रेसलर्स जिन्होंने WWE के साथ काम करने से इनकार कर दिया

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment