Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

डीन एम्ब्रोज़ द्वारा जॉन मोक्सली के किरदार में वापसी करने के 3 बड़े कारण

  • क्या डीन एम्ब्रोज नए रूप में वापसी करेंगे?
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:07 IST

Jon Moxley

डीन एम्ब्रोज WWE के सबसे बढ़िया रैसलर्स में से एक रहे हैं। उन्होंने अपने शील्ड ब्रदर्स सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के साथ मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। वह WWE में एक बड़े स्टार थे और उन्होंने उन सभी चीजों को हासिल कर लिया था, जिसके बारे में एक सुपरस्टार सोच सकता है। वह मनी इन द बैंक विनर थे और इसके अलावा वह ग्रैंडस्लैम चैंपियन भी रह चुके हैं।

डीन एम्ब्रोज के नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना करने की बात WWE ने जनवरी 2019 में बताई थी। इसे बाद उनके WWE छोड़ने की बात आई थी। यह पहली बार था जब WWE ने किसी सुपरस्टार के कंपनी छोड़ने को लेकर अधिकारिक घोषणा की थी।

रैसलमेनिया 35 के बाद हुई रॉ डीन एम्ब्रोज की WWE में आखिरी रात थी और उन्होंने अपना आखिरी मैच बॉबी लैश्ले के खिलाफ लड़ा था। सभी को पता है कि डीन एम्ब्रोज WWE के बड़े स्टार थे और WWE उन्हें कंपनी में वापस लाने के लिए कुछ भी करेगी।

यहां हम तीन कारण बताने वाले हैं कि क्यों डीन एम्ब्रोज जॉन मोक्सली के किरदार में WWE में वापसी कर सकते हैं।

#WWE को एक अच्छे हील की जरूरत है

Dean Ambrose as Heel

डीन एम्ब्रोज ने शील्ड के सदस्य के रूप में WWE में डेब्यू किया था। उनके बारे में सारी चीजें चीख-चीखकर बताती है कि वह एक महान हील बन सकते हैं। डीन एम्ब्रोज कुछ समय के लिए हील थे लेकिन शील्ड की बढती लोकप्रियता के कारण रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ-साथ डीन एम्ब्रोज भी कंपनी के फेस बन गए।

एम्ब्रोज काफी लंबे समय तक स्मैकडाउन के फेस रह चुके हैं, लेकिन इस दौरान वह अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे पाए। यह तो स्पष्ट है कि डीन एम्ब्रोज को फेस की भूमिका निभाने में एकदम दिलचस्पी नही थी। हालांकि WWE में अपने अंतिम महीनों में डीन हील बन गए और उन्होंने रोमन रेंस के ल्यूकीमिया से पीड़ित होने की घोषणा के बाद सैथ रॉलिंस पर हमला कर दिया।

जॉन मोक्सली के रूप में वह आसानी से WWE में वापसी कर सकते हैं। डीन एम्ब्रोज का चेहरा और जॉन मोक्सली का नाम इस हार्डकोर दिग्गज के लिए काफी अच्छा मेल हो सकता है।

1 / 2 NEXT
Published 23 May 2019, 18:29 IST
Advertisement
Fetching more content...