Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

डीन एम्ब्रोज़ द्वारा जॉन मोक्सली के किरदार में वापसी करने के 3 बड़े कारण

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published May 23, 2019
May 23, 2019 IST

#डीन एम्ब्रोज का WWE में समय पूरा हो चुका है

Ambrose as Intercontinental Champion

जॉन मोक्सली और डीन एम्ब्रोज का किरदार जोनाथन गुड नाम के एक व्यक्ति के द्वारा निभाया गया है। WWE में आने से पहले ही डीन एम्ब्रोज जॉन मोक्सली के रूप में अपनी पहचान बना चुके थे।

डीन एम्ब्रोज के किरदार ने WWE में हर टाइटल को अपने नाम किया है। कई मौको पर वह फेस के साथ-साथ हील की भी भूमिका निभा चुके हैं और इस दौरान उन्होंने हर बड़े स्टार के साथ फाइट की।

डीन एम्ब्रोज का किरदार WWE में काफी पहले शुरू हुआ है, लेकिन कंपनी ने इसे काफी लंबे समय तक खींचा। अगर जोनाथन गुड चाहते है कि उन्हें इतिहास में जॉन मोक्सली के रूप में याद किया जाए और डीन एम्ब्रोज के रूप में नहीं तो WWE ही एकमात्र ऐसी जगह है जहां यह संभव हो सकता है।

# अधिक रचनात्मक स्वतंत्रता

Ambrose turned on Seth Rollins

डीन एम्ब्रोज के WWE से चले जाने का एक और बड़ा कारण उनके हील टर्न लेने के बाद WWE द्वारा उनके कैरेक्टर को खराब दिशा दी गई। सैथ रॉलिंस के साथ उनका फ्यूड अच्छा था लेकिन उसके बाद डीन एम्ब्रोज को मिड-कार्ड में डाल दिया गया।

अगर WWE एम्ब्रोज को कंपनी में लाने के लिए गंभीर है तो उन्हें एम्ब्रोज के जॉन मोक्सली किरदार को अधिक रचनात्मक स्वतंत्रता देने के साथ-साथ उन्हें अच्छी स्टोरीलाइन की भी पेशकश करनी पड़ेगी।

जॉन मोक्सली का किरदार हार्डकोर रैसलिंग के लिए बना ही है और अगर WWE उन्हें सही मात्रा में रचनात्मक स्वतंत्रता देती है, तो वह WWE में कुछ बेहतरीन काम कर सकते हैं।

PREVIOUS 2 / 2 NEXT UP
 डीन एंब्रोज द्वारा Raw में हील से फेस बनने के 5 बड़े कारण
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...