Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों शार्लेट फ्लेयर को Royal Rumble मैच नहीं जीतना चाहिए था

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 27 Jan 2020, 15:35 IST

शार्लेट
शार्लेट

डब्लू डब्लू ई (WWE) में साल 2020 के सबसे पहला पे-पर-व्यू जिसका दुनिया भर के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था, जिसकी शुरुआत रोमन रेंस की किंग कॉर्बिन पर धमाकेदार जीत के साथ हुई थी। कई बेहतरीन मैच हुए लेकिन जब विमेंस रॉयल रंबल मैच की बात आई तो उसमें शार्लेट ने आखिर में शायना बैज़लर को एलिमिनेट कर जीत हासिल की है।

शार्लेट ने रॉयल रंबल मैच में 17 नंबर पर एंट्री लेकर 4 अन्य सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया। WWE में रिकॉर्ड विमेंस चैंपियन रह चुकी शार्लेट को अब लगातार दूसरे साल रेसलमेनिया में चैंपियनशिप मैच मिल गया है जिससे काफी फैंस नाराज भी दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: द फीन्ड ने डेनियल ब्रायन को पीट-पीटकर किया अधमरा

इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 बड़े कारणों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो बताते हैं कि शार्लेट को रॉयल रंबल मैच में बिल्कुल नहीं जीतना चाहिए था।

# शार्लेट जैसी सुपरस्टार को रॉयल रंबल मैच में जीत की जरूरत नहीं थी

शार्लेट
शार्लेट

शार्लेट मौजूदा WWE रोस्टर की सबसे लोकप्रिय और सफल विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं। 10 बार की चैंपियन रह चुकी हैं और अब रेसलमेनिया 36 के लिए उन्हें एक और टाइटल शॉट मिल गया है जिससे वो ग्यारहवीं बार चैंपियन बन सकती हैं।

यदि WWE उन्हें टाइटल शॉट देने के बारे में सोच रही थी तो उन्हें ये बात समझनी चाहिए थी कि शार्लेट जैसी सुपरस्टार को चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बनने के लिए रॉयल रंबल मैच में जीत की आवश्यकता नहीं है।

इस मैच में बैज़लर को ताकतवर दिखाया गया जिन्होंने 8 अन्य सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया, इसलिए ये तो तय है कि वो जल्द ही मेन रोस्टर डेब्यू कर सकती हैं। लेकिन ये बात भी सच है कि शार्लेट बिना इस जीत के भी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो सकती थी।

1 / 2 NEXT
Published 27 Jan 2020, 15:35 IST
Advertisement
Fetching more content...