Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारणों से रोमन रेंस ने Royal Rumble 2020 में किंग कॉर्बिन को हराया

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 27 Jan 2020, 09:00 IST

रोमन रेंस की किंग कॉर्बिन पर जीत हुई
रोमन रेंस की किंग कॉर्बिन पर जीत हुई

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉयल रंबल पीपीवी के लिए हर एक फैन उत्साहित था और शो की शुरुआत ही शानदार तरीके से हुई। दरअसल, रॉयल रंबल पीपीवी में पहला मैच रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच हुआ था। यह मैच काफी ज्यादा बढ़िया था।

खास बात तो यह है कि आधे से ज्यादा मैच रिंग के बाहर लड़ा गया। दोनों सुपरस्टार्स ने स्टील चेयर के अलावा कई सारे हथियारों का उपयोग किया। फॉल्स काउंट एनिवेयर मुकाबले में द उसोज़ और डॉल्फ ज़िगलर-रॉबर्ट रूड की भी मैच में इंटरफेरेंस देखने को मिली थी। इसके बावजूद भी मैच का मजा बरकरार रहा।

कई मौकों पर किंग मैच के दौरान रेंस पर भारी पड़े लेकिन अंत में स्पीयर की मदद से द बिग डॉग की जीत हुई। हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि आखिर द बिग डॉग ने किंग कॉर्बिन को किस कारण से हराया। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 कारणों के बारे में जिसके चलते रोमन रेंस ने किंग कॉर्बिन को रॉयल रंबल में हराया। 

#3 दुश्मनी का अंत करने के लिए

रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच पिछले कुछ महीनों से दुश्मनी देखने को मिल रही है। इस दौरान दोनों सुपरस्टार्स के बीच कई मुकाबले देखने को मिले।

बहुत से मौकों पर रोमन की जीत हुई और कई मौकों पर किंग कॉर्बिन ने जीत हासिल की। यह दुश्मनी का अंत करने के लिए सही समय था क्योंकि रॉयल रंबल के बाद रेसलमेनिया सीजन की शुरुआत होती और अगर यह दोनों एक स्टोरीलाइन में रहते तो शायद दोनों सुपरस्टार्स का कद गिरता। WWE ने बड़े इवेंट को ध्यान रखते हुए महीनों से चल रही दुश्मनी का अंत कर दिया। 

ये भी पढ़ें- 5 WWE लैजेंड्स जिनके खिलाफ अभी तक रोमन रेंस ने कोई मैच नहीं लड़ा

1 / 2 NEXT
Published 27 Jan 2020, 09:00 IST
Advertisement
Fetching more content...