Create

3 बातें जिनकी वजह से लोग WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर से नफरत करने लगे

Enter caption

ब्रॉक लैसनर का करियर WWE में शानदार रहा है। 2002 में अपने डेब्यू के बाद से लैसनर ने कई दिग्गज सुपरस्टार्स को हराया, कई टाइटल जीते और कई लंबी स्ट्रीक तोड़ी।

लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब फैंस ने ब्रॉक लैसनर से नफरत करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों का ये भी आरोप है कि WWE के लिए लैसनर का बदलता रुख लैसनर के असफलता का कारण था। फैंस का मानना है कि लैसनर कंपनी और उसके टाइटल्स की इज्जत नहीं करते थे।

आइए आपको बताते हैं वो 3 बातें जिनकी वजह से फैंस ने ब्रॉक लैसनर से नफरत करना शुरू कर दिया।


#3 लैसनर का रैंडी ऑर्टन को हराना

The match didn't end well for Orton

जब समरस्लैम 2016 नज़दीक आया तो WWE ने इस बात की घोषणा कर दी कि शो के अंत में रैंडी ऑर्टन बनाम लैसनर का ब्लॉकबस्टर मैच होगा। फैंस इस मैच का इंतज़ार तब से कर रहे थे जब से 2002 में इन दिग्गज रैसलर्स ने डेब्यू किया था।

youtube-cover

लेकिन वो मैच बिल्कुल एकतरफ़ा रहा और लैसनर ने बुरी तरह से ऑर्टन को हरा दिया। लैसनर ने ऑर्टन को तब तक एल्बो शॉट्स मारे जब तक उनके माथे से खून निकलना नहीं शुरू हो गया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 रिंग में नहीं आना चाहते ब्रॉक लैसनर

The segment that was pulled in from reality

WrestleMania 34 में होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच के लिए जिस तरह माहौल बनाया गया वो बहुत अजीब ओ गरीब था। कंपनी ब्रॉक लैसनर के मन में WWE के प्रति भावनाएं डालना चाहती थी लेकिन लैसनर को केवल पेचैक की परवाह थी।

youtube-cover

फैंस उस पल के गवाह बने जब पॉल हेमन, ब्रॉक लैसनर को रिंग में आने के लिए समझा रहे थे। लैसनर मैगज़ीन पड़ने में व्यस्त रहे और एकदम से उन्होंने हेमन को धमका दिया। लैसनर की इस हरकत ने उन्हें फैंस की नज़रों से उतार दिया।

#1 ब्रॉक लैसनर ने तोड़ दी स्ट्रीक

The moment that garnered immediate heel heat for Lesnar

जैसे जैसे WrestleMania 30 करीब आ रहा था, वैसे वैसे फैंस खुद को अपने चहीते सुपरस्टार द अंडरटेकर को एक और बड़े मुकाबले में देखने के लिए तैयार कर रहे थे। किसी को दूर दूर तक कोई भनक नहीं थी कि क्या होने वाला है।

जैसे ही ब्रॉक लैसनर ने द अंडरटेकर को तीसरा F5 दिया और उन्हें रिंग के बीच में पिन कर दिया, स्टेडियम में 70,000 लोग एकाएक अपनी कुर्सियों पर वो नज़ारा देखकर सन्न पड़ गए। किसी को यकीन नहीं हो रहे था कि द अंडरटेकर की स्ट्रीक अब वर्तमान ना रहकर इतिहास बन चुकी है।

youtube-cover

और वही वो पल था जब ब्रॉक लैसनर से WWE यूनिवर्स ने नफरत करना शुरू कर दिया।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment