COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण जिनके आधार पर पूर्व WWE चैंपियन जैक स्वैगर अगले ब्रॉक लैसनर बन सकते हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.93K   //    31 Jan 2019, 16:48 IST

Enter caption

रॉयल रंबल से एक रात पहले WWE रिंग से बाहर भी एक धमाकेदार डेब्यू हुआ, जहाँ जैक स्वैगर ने ऑक्टागन में एंट्री की और एक जीत भी दर्ज की।

इस जीत से उन लोगों को भी एक जवाब मिल गया जिन्हें ये लग रहा था कि इनकी एंट्री भी सीएम पंक की तरह होगी, और वो भी हार का मुँह देखेंगे। इस तरह के रिज़ल्ट ना केवल रैसलिंग बल्कि पूरी इंडस्ट्री के लिए एक सबक बन जाते हैं कि आप किसी को कम नहीं आंक सकते।

ये भी पढ़ें: WWE/MMA न्यूज: पूर्व WWE सुपरस्टार जैक स्वैगर ने जीती अपनी पहली MMA फाइट

जैक के पास काबिलियत है और वो काफी बड़े कद के भी हैं, जिसकी वजह से उन्हें MMA में काफी सम्मान के साथ देखा जाता है और लोग उनसे डरते भी हैं।

इसकी वजह से एक और बात समझ आती है कि वो खुद को बेहतर करके एक दिन अगर WWE में वापस आते हैं तो वो ब्रॉक लैसनर से भी बड़े होंगे, और ये हैं उससे जुड़े हुए तीन कारण:

#3 विश्वसनीयता

Jack Swagger could return to WWE with a new edge from his MMA credentials.

स्वैगर एक ऑल अमेरिकन एमैच्योर रैसलर हैं और इनके अंदर वो हुनर है जिसकी वजह से इन्होंने WWE में भी अपने विरोधियों पर विजय पाई और रोस्टर में इनको काफी सम्मान प्राप्त था।

अब चूंकि ये MMA में हैं और आने वाले समय में जब ये WWE का रुख करते हैं तो इनका काम ब्रॉक के जैसा या उससे भी ज़बरदस्त हो सकता है क्योंकि इनके पास अभी काफी समय है और इनका प्रदर्शन इतना ज़बरदस्त रहा है कि अगर ये आने वाले समय में कंपनी के साथ जुड़ते हैं तो भी ये धमाल मचा सकते हैं। सोचिए अगर उस समय इनका मुकाबला किसी ऐसे रैसलर से हो जो उस समय कंपनी का प्रिय हो तो उससे ना सिर्फ प्रोफेशनल रैसलिंग बल्कि MMA को भी फायदा होगा।

Get WWE News in Hindi here

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...