Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 वजह क्यों जॉन सीना को 2019 से पहले ब्रॉक लैसनर से यूनिवर्सल टाइटल छीन लेना चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
16.66K   //    07 Nov 2018, 13:22 IST

John Cena may be the best bet to dethrone Lesnar as the Universal Champion before the end of this year

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार और 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल कर चुके जॉन सीना फिलहाल WWE में पार्ट टाइमर के रूप में नज़र आ रहे हैं। जॉन सीना पिछले एक दशक से WWE की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाकर चल रहे हैं लेकिन वर्तमान में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते सीना WWE में कम ही नज़र आते हैं।

हालांकि सर्वाइवर सीरीज और रॉयल रंबल के नजदीक आते ही उनके WWE में वापसी करने की संभावनाएं तेज हो गई हैं। अफवाहे भी इस बात की ओर इशारा कर रही हैं की जॉन सीना किसी भी समय WWE में वापसी कर सकते हैं।

जॉन सीना हाल ही में हुए क्राउन ज्वेल पीपीवी का हिस्सा नहीं बने थे जहां ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर एक बार फिर यूनिवर्सल टाइटल पर कब्जा जमाया। हालांकि कई फैंस को लैसनर का चैंपियन बनना पसंद नहीं आया। फिलहाल अब ये देखना दिलचस्प होगा की अब कौन सा सुपरस्टार लैसनर को हराकर यूविर्सल चैंपियन बनता है।

हमारे ख्याल से जॉन सीना इसके लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 कारणों पर क्यों जॉन सीना को 2019 से पहले ब्रॉक लैसनर से यूनिवर्सल टाइटल छीन लेना चाहिए।

रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने को सही समय

'Mr. Hustle, Loyalty and Respect' has won the WWE Championship 16 times in his career

जॉन सीना के रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए एक बार और चैंपियन बनने की जरूरत है। कई फैंस को उम्मीद थी की जॉन सीना 2017 में 17 बार के वर्ल्ड कप चैंपियन बनकर रिक फ्लेयर का रिकॉर्ड तोड़ देंगे लेकिन 2018 खत्म होने को है और अभी तक वह 17वें वर्ल्ड टाइटल से दूर हैं। हमारे ख्याल यही सही समय है की WWE जॉन सीना को लैसनर के साथ मुकाबले में शामिल करे और उन्हें चैंपियन बनने का मौका दे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...