Create

WrestleMania 35 में रोमन रेंस द्वारा यूनिवर्सल चैंपियन बनने के 3 बड़े कारण

Enter caption

WWE हमेशा से ही अपने फैंस को आखिरी क्षणों में हैरान करने के लिए मशहूर रहा है। भले ही WWE यूनिवर्स को पसंद आये या ना आये कंपनी का मकसद लोगों को हैरान करने का होता है।

पिछले हफ्ते रोमन रेंस रॉ में लौटकर आये और उन्हें अपनी बिमारी के बारे में अपडेट देना था। लेकिन उन्होंने जो बोला उसने सबके होश उड़ा दिए। रोमन रेंस ने कहा कि वो तत्काल प्रभाव से WWE में वापसी कर रहे हैं।

ऐसी खबरें आ रही हैं कि रेंस WrestleMania 35 में यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम कर सकते हैं। आइये आपको बताते हैं ऐसा होने के 3 कारण।


#3 किसी अच्छे प्रतिद्वंदी का ना होना

This is a match that could possibly happen at a future Mania

WrestleMania 35 आने में अब ज़्यादा समय नहीं बचा और जो रेंस के सामने लड़ सके, फिलहाल कंपनी ऐसा कोई रैसलर नहीं ढूंढ पाई है। इतने कम समय में शायद ऐसा करना भी WWE के लिए मुश्किल होगा।

जब तक दिग्गज रैसलर द रॉक खुद WrestleMania 35 में उतरने का फैसला नहीं लेते तब तक रेंस को कोई बड़ा मैच मिलने की संभावनाएं बहुत कम दिखाई देती हैं।

और शायद इसी वजह से रेंस WrestleMania 35 में यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले मैच में दखल दे सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 अधूरा काम पूरा करना

Reigns relinquished the Universal title last year

रोमन रेंस उस वक़्त यूनिवर्सल चैंपियन थे जब उन्हें ल्यूकीमिया के चलते अपना टाइटल और WWE छोड़नी पड़ी थी। टाइटल छोड़ना उनकी मजबूरी थी और अब ये पूरी तरह जायज़ होगा कि टाइटल पाने का उन्हें एक और मौका मिले।

साथ ही रेंस के लिए एक काम और भी अधूरा है। WrestleMania 31 में रेंस और ब्रॉक लैसनर आमने सामने थे और एक ज़बरदस्त मैच चल रहा था लेकिन सैथ रॉलिंस के दखल ने सब खराब कर दिया। रेंस, रॉलिंस को दखल देकर ये बता सकते हैं कि वो कुछ भूले नहीं हैं।

#1 WWE का 'रेंस और WrestleMania' प्रेम

This was Reigns' fourth consecutive Mania main event

पिछले चार साल इस बात के गवाह हैं कि WrestleMania के मेन इवेंट के लिए WWE की पहली पसंद और कोई नहीं बल्कि रोमन रेंस ही होते हैं। रेंस ने पहले लैसनर के सामने मेन इवेंट किया, फिर ट्रिपल एच, द अंडरटेकर और फिर से लैसनर।

कंपनी की किस्मत इतनी अच्छी रही कि बीमार रेंस WrestleMania से ठीक पहले लौट आये और अब WWE वो आराम से कर सकता है जो वो चाहता है, यानी WrestleMania में रेंस की मौजूदगी।

इसीलिए हैरानी कि कोई बात नहीं होगी अगर ऐसा करने के लिए कंपनी रेंस को यूनिवर्सल टाइटल के लिए हो रहे मैच में ही बीच में डाल दे।

Quick Links

Edited by उदित अरोड़ा
Be the first one to comment