Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण जिनसे साबित होता है कि रोमन रेंस Vs लार्स सुलिवन का मुकाबला होना चाहिए

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.67K   //    04 May 2019, 13:30 IST

roman reigns and lars sullivan

रोमन रेंस को वापसी के बाद रैसलमेनिया 35 में ड्रू मैकइंटायर पर बेहतरीन जीत हासिल हुई थी। फिर सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि सुपरस्टार शेक-अप में उन्हें स्मैकडाउन में शिफ्ट कर दिया गया। अब स्मैकडाउन का हिस्सा बनने के बाद वो इलायस के साथ फ्यूड में शामिल हैं और मनी इन द बैंक में 'द बिग डॉग' का सामना इलायस से होना है।

दुर्भाग्यवश लार्स सुलिवन को अभी तक कोई मैच नहीं मिल पाया है। वो लगातार सुपरस्टार्स की धुनाई कर अपने हील टर्न को एक नया रूप देने का प्रयास कर रहे हैं।

इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ कारणों पर चर्चा करने वाले हैं, जो बताते हैं कि रोमन रेंस और लार्स सुलिवन के बीच मैच जरूर होना चाहिए। यह मैच न केवल रोमन का इन रिंग टेस्ट लेगा बल्कि लार्स सुलिवन को भी कंपनी का मुख्य हील सुपरस्टार बनने के लिए इतनी मेहनत नहीं करनी पड़ेगी, जितनी वो अब कर रहे हैं।

# हील सुपरस्टार की कमी होगी पूरी

Lars Sullivan

WWE में कोई भी चीज बिना मतलब नहीं होती, फिर चाहे उसका फल अच्छा निकले या बुरा। रोमन रेंस और लार्स सुलिवन के बीच मैच की बात करें तो इस भिड़ंत से अधिक फायदा लार्स सुलिवन को होगा, जो कि जरूरी भी है।

हम सभी जानते हैं कि अभी नहीं तो कुछ समय बाद रोमन रेंस को चैंपियनशिप फ्यूड में शामिल कर ही दिया जाएगा। मगर WWE को फिलहाल ज्यादा से ज्यादा हील सुपरस्टार्स की सख्त जरूरत है। सुलिवन इस किरदार को आसानी से निभा सकते हैं।

अगले महीने सऊदी अरब में WWE शो आयोजित होना है। मनी इन द बैंक के बाद इन दो पॉवरहाउस को एक दूसरे के खिलाफ उतारा जाता है, तो यह स्टोरीलाइन WWE के लिए मुनाफे का सौदा साबित हो सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...