3 कारण जिनसे साबित होता है कि रोमन रेंस Vs लार्स सुलिवन का मुकाबला होना चाहिए

roman reigns and lars sullivan

रोमन रेंस को वापसी के बाद रैसलमेनिया 35 में ड्रू मैकइंटायर पर बेहतरीन जीत हासिल हुई थी। फिर सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि सुपरस्टार शेक-अप में उन्हें स्मैकडाउन में शिफ्ट कर दिया गया। अब स्मैकडाउन का हिस्सा बनने के बाद वो इलायस के साथ फ्यूड में शामिल हैं और मनी इन द बैंक में 'द बिग डॉग' का सामना इलायस से होना है।

दुर्भाग्यवश लार्स सुलिवन को अभी तक कोई मैच नहीं मिल पाया है। वो लगातार सुपरस्टार्स की धुनाई कर अपने हील टर्न को एक नया रूप देने का प्रयास कर रहे हैं।

इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ कारणों पर चर्चा करने वाले हैं, जो बताते हैं कि रोमन रेंस और लार्स सुलिवन के बीच मैच जरूर होना चाहिए। यह मैच न केवल रोमन का इन रिंग टेस्ट लेगा बल्कि लार्स सुलिवन को भी कंपनी का मुख्य हील सुपरस्टार बनने के लिए इतनी मेहनत नहीं करनी पड़ेगी, जितनी वो अब कर रहे हैं।

# हील सुपरस्टार की कमी होगी पूरी

Lars Sullivan

WWE में कोई भी चीज बिना मतलब नहीं होती, फिर चाहे उसका फल अच्छा निकले या बुरा। रोमन रेंस और लार्स सुलिवन के बीच मैच की बात करें तो इस भिड़ंत से अधिक फायदा लार्स सुलिवन को होगा, जो कि जरूरी भी है।

हम सभी जानते हैं कि अभी नहीं तो कुछ समय बाद रोमन रेंस को चैंपियनशिप फ्यूड में शामिल कर ही दिया जाएगा। मगर WWE को फिलहाल ज्यादा से ज्यादा हील सुपरस्टार्स की सख्त जरूरत है। सुलिवन इस किरदार को आसानी से निभा सकते हैं।

अगले महीने सऊदी अरब में WWE शो आयोजित होना है। मनी इन द बैंक के बाद इन दो पॉवरहाउस को एक दूसरे के खिलाफ उतारा जाता है, तो यह स्टोरीलाइन WWE के लिए मुनाफे का सौदा साबित हो सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

# विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच को इन दोनों सुपरस्टार्स पर है भरोसा

Vince Mcmahon and Triple H

ट्रिपल एच नियमित रूप से NXT का दौरा करते रहते हैं, युवा रैसलर्स को उनसे काफी कुछ सीखने को भी मिल रहा है। वहीं विंस मैकमैहन ने WWE के लिए क्या किया है, उससे हम सभी वाकिफ हैं।

मौजूदा WWE रोस्टर में बहुत कम ही रैसलर हैं, जिनके प्रति ट्रिपल एच और मिस्टर मैकमैहन की सोच मेल खाती है। लार्स सुलिवन और रोमन रेंस उन्हीं कुछ चुनिन्दा सुपरस्टार्स में शामिल हैं।

रोमन रेंस पहले ही WWE के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार हैं। 'द शील्ड' के सभी सदस्यों को ट्रिपल एच से निजी तौर पर बहुत कुछ सीखने को मिला है। सुलिवन भी अपने करियर में नई ऊंचाइयों को छूने को बेताब हैं। निसंदेह उन्हें मौके मिलेंगे क्योंकि विंस मैकमैहन इस हैवीवेट सुपरस्टार को एक एथलीट के रूप में काफी पसंद करते हैं।

# FOX नेटवर्क के साथ डील है बेहद अहम

WWE's FOX deal

FOX नेटवर्क के साथ डील ना केवल WWE के लिए मुनाफा लेकर आएगी बल्कि व्यूअरशिप में भी बढ़ोतरी होगी। इस डील के कारण ही रोंडा राउजी को स्मैकडाउन का हिस्सा बनाने की मांग ज़ोर पकड़ने लगी थी।

फिलहाल रोंडा राउजी की वापसी के बारे में कुछ कहना गलत होगा। क्योंकि वो WWE से ब्रेक ले चुकी हैं और कब वापसी करेंगी किसी को नहीं पता।

Sportskeeda की हालिया रिपोर्ट के अनुसार WWE ने एडवर्टाइजमेंट रिकॉर्ड किया है, जिसका प्रसारण जल्द शुरू होने वाला है। इस विज्ञापन में रोमन रेंस और जॉन सीना एक साथ नजर आने वाले हैं।

अब एक बात तो तय हो चली है कि जब तक पूर्व UFC चैंपियन WWE में वापसी करेंगे, रोमन रेंस इस रिंग के सबसे बड़े बादशाह बन चुके होंगे।

यह भी पढ़ें; पूर्व चैंपियन ने रोमन रेंस पर निकाली भड़ास

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now