Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों सैथ रॉलिंस को Crown Jewel के लिए हल्क होगन की टीम से हटाया गया 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 19 Oct 2019, 19:09 IST
19 Oct 2019, 19:09 IST

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

रॉ सीजन प्रीमियर एपिसोड के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस को क्राउन ज्वेल में होने वाले मैच के लिए टीम होगन का कैप्टन बनाया गया था। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि द आर्किटेक्ट की फीन्ड के साथ वर्तमान फ्यूड के कारण डब्लू डब्लू ई(WWE) ने अपना प्लान बदल लिया है। सैथ को हटाने के बाद उनके ही पुराने साथी रोमन रेंस को टीम का नया कैप्टन बनाया गया है।

अब जबकि रॉलिंस पहले भी कई पीपीवी में डबल ड्यूटी निभा चुके हैं, इसलिए शुरुआत में जब उन्हें क्राउन ज्वेल के लिए दो मैचों का हिस्सा बताया गया था तो शायद ही किसी को कोई हैरानी हुई होगी। लेकिन 'बीस्टस्लेयर' को अचानक ही इस मैच से हटाना कई प्रश्न खड़े करता है। हम ऐसे ही 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों रॉलिंस को इस मैच से हटाया गया।

#3 फीन्ड के खिलाफ उनके मैच को और भी शानदार बनाने के लिए

सैथ रॉलिंस vs द फीन्ड
सैथ रॉलिंस vs द फीन्ड

सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते रॉ के दौरान फायरफ्लाई फनहाउस को आग लगाकर द फीन्ड के साथ अपनी फ्यूड जारी रखी। नतीजतन, ये दोनों सुपरस्टार्स एक बार फिर क्राउन ज्वेल में मैच लड़ते हुए नजर आएंगे। हैल इन ए सैल में दोनों सुपरस्टार्स के मैच का जिस तरह अंत हुआ, उससे फैंस काफी नाराज थे। साथ ही फैंस का मानना था कि उस मैच में फीन्ड की जीत होनी चाहिए थी।

यह भी पढ़े: अगले हफ्ते Dynamite में पूर्व WWE सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ेंगे मोक्सली

क्राउन ज्वेल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को बेहतर बनाने के लिए WWE ने रॉलिंस को टीम होगन से हटाया क्योंकि टीम होगन की तरफ से मैच लड़ने के बाद भी अगर 'बीस्टस्लेयर' यूनिवर्सल चैंपियनशिप में अपना टाइटल डिफेंड करने में सफल रहते तो इससे फीन्ड के कैरेक्टर को काफी नुकसान होता।

इसके अलावा अगर WWE टाइटल मैच को टैग टीम मैच से पहले कराती फिर भी टैग टीम मैच के दौरान फैंस रॉलिंस को बू करते। लेकिन अगर फीन्ड मैच जीत जाते तो रॉलिंस के दूसरा मैच लड़ने से शायद ही फैंस को कोई फर्क पड़ता।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:48 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...