Create
Notifications

3 कारण क्यों स्टैफनी मैकमैहन को WWE रिंग में लौटना चाहिए

स्टैफनी और रोमन
स्टैफनी और रोमन
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 10 Aug 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE की दुनिया में स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) एक बड़ा नाम है। WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन की बेटी और ट्रिपल एच की पत्नी स्टैफनी मैकमैहन कंपनी में अहम भूमिका निभा रही हैं। एक रेसलर के रूप में वह पहले ही काफी काम कर चुकी है लेकिन अब फैंस उन्हें एक बार फिर रिंग में देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो सेलिब्रिटी को डेट कर चुके हैं

लगभग 2 साल पहले रिंग में आखिरी बार नज़र आईं स्टैफनी को फैंस मुकाबलों में शामिल होते देखना चाहते हैं। इसके अलावा वर्तमान में विमेंस डिवीजन को भी उनकी जररूत है। स्टैफनी ने जब-जब WWE रिंग में कदम रखा है तब-तब कंपनी को इससे फायदा हुआ है। निश्चित रूप से जब वह रिंग में वापसी करेंगी तो शो में चार चांद लग जाएंगे।

इस आर्टिकल में उन 3 कारणों पर नज़र डालेंगे कि आखिर क्यों स्टैफनी मैकमैहन को रिंग में वापसी करनी चाहिए।

3. स्टैफनी मैकमैहन के लिए WWE में ड्रीम मुकाबलों के लिए कई विकल्प हैं

बेली और स्टेफनी
बेली और स्टेफनी

स्टैफनी मैकमैहन WWE में कई शानदार स्टोरीलाइन का हिस्सा रही हैं और अपने करियर में कई धमाकेदार मुकाबले लड़ चुकी हैं। कंपनी ने उन्हें जब भी बुक किया है उन्होंने कभी निराश नहीं किया।

विमेंस रोस्टर पर नज़र डालें तो साशा बैंक्स, बेली, नाया जैक्स, बैकी लिंच और एलेक्सा ब्लिस जैसी कई सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिनके साथ स्टैफनी मैकमैहन एक बार फिर ड्रीम मुकाबला दे सकती हैं। पिछले काफी समय से विमेंस डिवीजन में कोई यादगार मुकाबला नहीं देखने को मिला है। इसके अलावा स्टैफनी के खिलाफ मुकाबले से विमेंस डिवीजन में मौजूद सुपरस्टार्स के लिए यह फायदे का सौदा होगा।

अगर स्टेफनी मैकमैहन एक ड्रीम मुकाबले के लिए रिंग में लौटती हैं और यह न सिर्फ उनके करियर का यादगार पल होगा बल्कि कंपनी के लिए अच्छी बात साबित होगा। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिरी WWE रिंग में उनकी वापसी कब होती है।

1 / 3 NEXT
Published 10 Aug 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now