COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण जिनके आधार पर WWE की टीवी रेटिंग्स गिरना विंस मैकमैहन की गलती है

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.92K   //    08 Feb 2019, 20:57 IST

Vince McMahon addressing a crowd

WWE की रेटिंग्स में हाल में गिरावट आई है, और कंपनी ने इसके लिए अपने चोटिल रैसलर्स और अन्य कई कारणों को ज़िम्मेदार ठहराया है, लेकिन अगर आप देखें तो ये पाएंगे कि इसके लिए विंस मैकमैहन ही ज़िम्मेदार हैं। इस बाबत विंस ने कंपनी के चौथे क्वार्टर की अर्निंग्स कॉल के दौरान जानकारी दी, जिसमें इन्होंने कई कारणों की तरफ इशारा किया लेकिन जो कारण सबसे ज़्यादा हैरान करने वाला था वो था, बॉस का जवाब जिसमें उन्होंने इसके लिए लोगों को ज़िम्मेदार ठहराया।

जब आप किसी कंपनी के बॉस हैं तो उसकी जीत और हार या फिर तरक्की और बुरे प्रदर्शन के लिए आप ही ज़िम्मेदार होते हैं और विंस को भी इस बात को दर्शाना चाहिए था लेकिन उन्होंने इस कमी के लिए दूसरों पर वार किया।

ये ज़रूरी है कि वो अपनी गलती को दूसरे पर थोपने की जगह इस बात को मानें कि उनके तरीके अब सही नहीं हैं और उन्हें कुछ और काम करना पड़ेगा।

इस समय विंस वापस से WWE प्रोग्रामिंग का हिस्सा बन गए हैं, और अगर इन तीन गलतियों को वो नहीं करते हैं तो वो कंपनी को बेहतर स्थिति में ला सकते हैं:

#1 पार्ट टाइमर्स इस समय कंपनी के चैंपियन हैं

No more defending champion

विंस मैकमैहन को रोमन रेंस जैसे मस्कुलर रैसलर्स पसंद हैं, इसलिए ब्रॉक लैसनर इस समय यूनिवर्सल चैंपियन हैं, भले ही वो ना तो हर शो में आते हों, और ना ही अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करते हैं।

इस वजह से ही गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया में एक मैच का हिस्सा थे। इस तरह के पार्ट टाइम चैंपियन और परफॉर्मर ना सिर्फ कंपनी बल्कि बिज़नेस के लिए बुरे हैं, और विंस को ये समझना चाहिए। अगर उन्होंने इस चीज़ को वक़्त रहते नहीं समझा तो उन्हें इसका नुकसान आने वाले समय में देखने को मिल सकता है, और विंस ऐसा तो बिल्कुल नहीं चाहेंगे।

Get WWE news in Hindi here

1 / 2 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...