Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस और द अंडरटेकर की टैग टीम बनाने के 3 बड़े कारण

  • रोमन रेंंस और अंडरटेकर के साथ आने के कारण?
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:36 IST

अंडरटेकर और रोमन रेंस टीम में
अंडरटेकर और रोमन रेंस टीम में

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में ड्रू मैकइंटायर पर रोमन रेंस की बड़ी जीत के बाद शेन ने रॉ के एपिसोड के लिए 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच बुक किया था। इस मैच में शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर ने मिलकर रोमन रेंस की खूब धुनाई की। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर ने अपना फिनिशर लगाकर द बिग डॉग को धराशाई कर दिया।

इसके ठीक बाद शेन टॉप रोप पर चढ़कर रेंस अपना फिनिशर लगाने वाले ही थे लेकिन वहां द डैडमैन अंडरटेकर ने एंट्री की और दोनों ही सुपरस्टार्स पर अटैक करके उन्हें रिंग से बाहर कर दिया और इस प्रकार टेकर ने द बिग डॉग की मदद की। थोड़े समय बाद WWE ने एक्सट्रीम रूल्स के लिए रोमन रेंस और अंडरटेकर को शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ टैग टीम मैच में डाल दिया। 

WWE का अंडरटेकर को वापस लाने का निर्णय काफी ज्यादा चौंकाने वाला था क्योंकि किसी ने भी नहीं सोचा था कि अंडरटेकर सुपर शोडाउन में खराब मैच देने के बाद भी जल्दी वापसी करेंगे। फिलहाल हम बात करने वाले हैं 3 बड़े कारणों की जिसकी वजह से WWE ने अंडरटेकर को रोमन रेंस के साथ टीम में डाला है।

ये भी पढ़ें :- WWE इतिहास में उपयोग किए गए 5 सबसे अजीब हथियार

#3 शेन मैकमैहन से बदला लेना

शेन से बदला लेना
शेन से बदला लेना

रैसलमेनिया 32 में शेन मैकमैहन और द अंडरटेकर का मैच तो सभी को अच्छे से याद होगा। इस मैच को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस मैच को द अंडरटेकर ने जीता था लेकिन मैच में अच्छी परफॉर्मेंस देने की वजह से शेन को काफी अच्छा रिएक्शन मिलने लगा था। कई सारे लोगों को अंडरटेकर की जीत पसंद नहीं आई और वह मैकमैहन को जीतते देखना चाहते थे। 

मैच के अंत से भी फैंस खुश नहीं थे और हर बार की तरह अंडरटेकर की इस जीत में अलग बात थी क्योंकि शेन उस समय बेबीफेस थे। इस समय वह कंपनी के टॉप हील है और अब अगर अंडरटेकर शेन से बदला लेते हैं तो फैंस को WWE का यह निर्णय काफी ज्यादा पसंद आएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 27 Jun 2019, 11:34 IST
Advertisement
Fetching more content...