Create

रोमन रेंस और द अंडरटेकर की टैग टीम बनाने के 3 बड़े कारण

अंडरटेकर और रोमन रेंस टीम में
अंडरटेकर और रोमन रेंस टीम में
Ujjaval Palanpure

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में ड्रू मैकइंटायर पर रोमन रेंस की बड़ी जीत के बाद शेन ने रॉ के एपिसोड के लिए 2-ऑन-1 हैंडीकैप मैच बुक किया था। इस मैच में शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर ने मिलकर रोमन रेंस की खूब धुनाई की। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर ने अपना फिनिशर लगाकर द बिग डॉग को धराशाई कर दिया।

इसके ठीक बाद शेन टॉप रोप पर चढ़कर रेंस अपना फिनिशर लगाने वाले ही थे लेकिन वहां द डैडमैन अंडरटेकर ने एंट्री की और दोनों ही सुपरस्टार्स पर अटैक करके उन्हें रिंग से बाहर कर दिया और इस प्रकार टेकर ने द बिग डॉग की मदद की। थोड़े समय बाद WWE ने एक्सट्रीम रूल्स के लिए रोमन रेंस और अंडरटेकर को शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ टैग टीम मैच में डाल दिया।

WWE का अंडरटेकर को वापस लाने का निर्णय काफी ज्यादा चौंकाने वाला था क्योंकि किसी ने भी नहीं सोचा था कि अंडरटेकर सुपर शोडाउन में खराब मैच देने के बाद भी जल्दी वापसी करेंगे। फिलहाल हम बात करने वाले हैं 3 बड़े कारणों की जिसकी वजह से WWE ने अंडरटेकर को रोमन रेंस के साथ टीम में डाला है।

ये भी पढ़ें :- WWE इतिहास में उपयोग किए गए 5 सबसे अजीब हथियार

#3 शेन मैकमैहन से बदला लेना

शेन से बदला लेना
शेन से बदला लेना

रैसलमेनिया 32 में शेन मैकमैहन और द अंडरटेकर का मैच तो सभी को अच्छे से याद होगा। इस मैच को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस मैच को द अंडरटेकर ने जीता था लेकिन मैच में अच्छी परफॉर्मेंस देने की वजह से शेन को काफी अच्छा रिएक्शन मिलने लगा था। कई सारे लोगों को अंडरटेकर की जीत पसंद नहीं आई और वह मैकमैहन को जीतते देखना चाहते थे।

मैच के अंत से भी फैंस खुश नहीं थे और हर बार की तरह अंडरटेकर की इस जीत में अलग बात थी क्योंकि शेन उस समय बेबीफेस थे। इस समय वह कंपनी के टॉप हील है और अब अगर अंडरटेकर शेन से बदला लेते हैं तो फैंस को WWE का यह निर्णय काफी ज्यादा पसंद आएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 सुपर शोडाउन की गलतियों को सुधारने के लिए

गोल्डबर्ग के साथ का मैच
गोल्डबर्ग के साथ का मैच

सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर के बीच ड्रीम मैच हुआ था। इस मुकाबले के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित थे लेकिन मैच ने फैंस को काफी ज्यादा निराश किया था। यह अंडरटेकर के करियर का सबसे बेकार मैच था, फैंस ने सोशल मीडिया पर इस मैच के बारे में खूब बात की। उस समय वह सिंगल्स मैच में थे और अपनी उम्र के हिसाब से उन्होंने अच्छा काम किया।

WWE एक्सट्रीम रूल्स में अंडरटेकर के सुपर शोडाउन में हुए मैच को छुपा सकती है। इस बार WWE में पास रोमन रेंस रहेंगे जो अंडरटेकर का मैच में कार्यभार कम कर देंगे और हमें द डैडमैन की ओर से ज्यादा गलतियां देखने को भी नहीं मिलेगी। WWE ने अंडरटेकर को मैच में डालकर सही निर्णय लिया।

ये भी पढ़ें:- विंस मैकमैहन ने WWE में यूज़ की जाने वाली एक चीज़ पर लगाया बैन

#1 अपने यार्ड को साबित करने के लिए

रोमन और टेकर के बीच मैच
रोमन और टेकर के बीच मैच

रैसलमेनिया 33 में हमें रोमन रेंस और द अंडरटेकर के बीच ऐतिहासिक मैच देखने को मिला था, जिसमें द बिग डॉग को उनके WWE करियर की सबसे बड़ी जीत मिली थी। फैंस को बेशक रोमन की जीत पसंद नहीं आई थी लेकिन मैच काफी अच्छा हुआ था। रोमन ने इसके बाद कई मौकों पर 'माय यार्ड' शब्द का उपयोग किया जो अंडरटेकर अपने फुल-टाइम करियर के दौरान इस्तेमाल किया करते थे।

उन्होंने वापसी जरूर की लेकिन शायद वह रोमन रेंस को शेन मैकमैहन की फ़्यूड से बाहर निकालकर अपनी बड़ी हार कर बदला लेना चाहते हैं। वह रोमन को बताना चाहते है कि यह अभी भी उनका ही यार्ड है। WWE रोमन रेंस और द अंडरटेकर के बीच समरस्लैम में जबरदस्त मैच बुक कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- SmackDown के शानदार एपिसोड के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...