3 कारण जो बताते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए टायसन फ्यूरी एक अच्छे प्रतिद्वंदी है

Enter caption

फॉक्स पर प्रसारित हुए स्मैकडाउन के पहले एपिसोड में जो हुआ वो शायद किसी ने सोचा नहीं था। हैवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन टायसन फ्यूरी फ्रंट रो में बैठकर इस एपिसोड का मजा ले रहे थे। लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि उनकी कहासुनी ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हो जाएगी। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जिगलर को फ्यूरी के ऊपर फेंक दिया था। फ्यूरी गुस्से से रिंग में आ रहे थे लेकिन सिक्योरिटी ने उन्हें पकड़ लिया। बस यहीं से कहानी की शुरूआत हो गई।

यह भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट करने की 5 बड़ी वजह

मंडे नाइट रॉ में इसके बाद फ्यूरी आए और दोनों का आमना-सामना हुआ। दोनों एक दूसरे को पीटने के लिए तैयार थे। बैकस्टेज से सुपरस्टार्स ने आकर दोनों को पकड़ा। हालांकि इस दौरान एक्शन नहीं देखने को मिला। अब ये एक्शन क्राउन ज्वेल में देखने को मिलेगा। इन दोनों के मैच का एलान हो गया है।

तो आइए जानते हैं कि क्यों ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए टायसन फ्यूरी एक परफेक्ट प्रतिद्वंदी है।

# स्ट्रोमैन टाइटल पिक्चर से बाहर है

Enter caption

इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन पूरी तरह से टाइटल पिक्चर से बाहर है। और WWE का भी मूड नहीं है कि उन्हें चैंपियन बनाया जाए। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए उन्हें मौका दिया गया था लेकिन वहां वो चैंपियन नहीं बने। ये सभी को पता है कि भविष्य में ब्रॉन स्ट्रोमैन एक गेम चेंजर सुपरस्टार है। और कंपनी भी ये अच्छे से जानती है। टायसन फ्यूरी के साथ इसलिए उन्हें डाला गया है क्योंकि क्राउन ज्वेल तक उनकी ये फ्यूड चलती रहेगी। और उसके बाद सर्वाइवर सीरीज होगा। फिर रोड टू रेसलमेनिया शुरू हो जाएगा। टायसन फ्यूरी के साथ फ्यूड में स्ट्रोमैन को मोमेंटम मिल जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# मेन इवेंट मोमेंटम

Enter caption

साल 2018 पूरी तरह से ब्रॉन स्ट्रोमैन के नाम रहा था। लैसनर से लेकर रोमन रेंस के साथ उनकी फाइट हुई थी। एक समय तो ये लग रहा था कि वो चैंपियन बन जाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। साल 2019 में उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली है। कंपनी को भी पता है कि स्ट्रोमैन मेन इवेंट में धमाका कर सकते हैं। स्ट्रोमैन के पास बहुत क्षमता है वो ये दिखा चुके हैं। फ्यूरी के साथ फ्यूड होने के बाद स्ट्रोमैन इस मोमेंटम को कायम कर सकते हैं। और आगे जाकर किसी बड़े पीपीवी में फिर मेन इवेंट में फाइट कर सकते हैं।

# WWE की दुनिया से बाहर कदम रखने का मौका

Enter caption

पूरी दुनिया में बॉक्सिंग के मामले में फ्यूरी से अच्छा कोई नहीं माना जाता है। WWE हमेशा नए प्रोडक्ट की तलाश में रहता है। फ्यूरी से अच्छा प्रोडक्ट उन्हें नहीं मिल सकता है। वैसे भी कंपनी ये काम पहले कर चुकी है।WWE प्रो रेसलिंग रिंग में पहले भी सेलिब्रिटी को ला चुकी हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन इस फ्यूड के जरिए WWE के बाहर भी अपना जलवा कायम कर सकते हैं। पूरी दुनिया में लोग अब ब्रॉन स्ट्रोमैन के नाम को सर्च करेंगे। क्राउन ज्वेल में इन दोनों का मुकाबला होना है। इससे पहले पूरी दुनिया को पता चल जाएगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन कौन है।