Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

इन 3 कारणों के चलते गोल्डबर्ग और अंडरटेकर को Super ShowDown के बाद कभी भी मैच नहीं लड़ना चाहिए

  • जानिए आखिर क्यों अंडरटेकर और गोल्डबर्ग को अब कभी भी मैच नहीं लड़ना चाहिए?
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 08 Jun 2019, 16:00 IST

Enter caption

WWE का सऊदी अरब में तीसरा पीपीवी सुपर शोडाउन समाप्त हो गया है। इस शो के मेन इवेंट में द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच मैच हुआ था। WWE ने इस मैच को कई सालों के बाद बुक किया था। यह मैच पूरे WWE यूनिवर्स के लिए ड्रीम मैच था।

इस शो में अंतिम मैच को छोड़कर लगभग सारे मैच ठीक थे। सुपर शोडाउन का सबसे अच्छा मैच ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के बीच हुआ था। उन्होंने अपने मैच से पूरे शो को यादगार बना दिया। हालांकि हम गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के बारे में ही बात करने वाले हैं।

गोल्डबर्ग और अंडरटेकर का मैच पूरे शो को सबसे ज्यादा खराब मैच साबित हुआ। उन्होंने काफी सारी गलतियां भी की जिसने इस मैच का मजा किरकिरा कर दिया। देखकर लग रहा था कि अब शायद इन दोनों को आगे कोई भी मैच नहीं लड़ना चाहिए। इसलिए आज हम बार करने वाले हैं 3 कारणों की जिसके चलते अंडरटेकर और गोल्डबर्ग को कभी भी मैच नहीं लड़ना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस की धोखे से हुई करारी हार, फैंस हुए गुस्सा

#3 बहुत ज्यादा धीमा मैच

Enter caption

WWE फैंस इन दोनों के मैच से बहुत ज्यादा उम्मीद लगाए हुए थे, लेकिन यह मैच बहुत धीमा चला। इसका सबसे बड़ा कारण है उनकी उम्र। गोल्डबर्ग और अंडरटेकर की उम्र फिलहाल 50 सालों से भी ज्यादा है। गोल्डबर्ग ने इस मैच में फैंस को बहुत निराश किया।

अंडरटेकर ने भी कुछ खास काम नहीं किया क्योंकि उन्होंने अपने मूव्स को लगाने में बहुत समय लिया। दोनों के मैच का अंत भी समझ के बिल्कुल परे था। 

अंडरटेकर के चोकस्लैम के बाद पता ही नहीं चल रहा था कि मैच खत्म होने वाला है। दोनों ने अपने मैच से बहुत ज्यादा निराश किया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 08 Jun 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...