3 कारणों से अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन Cody Rhodes को साल 2024 के खत्म होने से पहले हील बन जाना चाहिए 

WWE सुपरस्टार को हील बन जाना चाहिए (Photo: WWE.com)
WWE सुपरस्टार को हील बन जाना चाहिए (Photo: WWE.com)

Cody Rhodes turning heel before 2024 ends: मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने जब से 2022 में कंपनी में वापसी की है वह तब से एक बेबीफेस के तौर पर ही काम कर रहे हैं। फैंस उन्हें एक हील के तौर पर भी देखना चाहते हैं और वह चीप हीट (Cheap Heat) में यह बात कह चुके हैं कि ऐसा होने की संभावनाएं हमेशा रहती हैं।

ऐसे में यह माना जा सकता है कि अगर समय और स्टोरी सही होगी तो वह एक हील बन सकते हैं। ऐसा करने के लिए कंपनी के पास कई संभावनाएं हैं। इस आर्टिकल में हम आपको उन तीन कारणों के बारे में बताने वाले हैं जिनके आधार पर कोडी रोड्स को 2024 के अंत से पहले हील बन जाना चाहिए।

#3 WWE स्टार कोडी रोड्स को बतौर बेबीफेस बू किया जा चुका है

youtube-cover

कोडी रोड्स ने जब WrestleMania XL में अपनी स्टोरी खत्म की थी तो फैंस ने उन्हें काफी प्यार दिया। इसके बाद जब समय बीता तो फैंस उन्हें बू करने लगे। इसका सीधा अर्थ है कि वह एक चैंपियन के तौर पर उन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं। यह तब है जब रोड्स एक बेबीफेस हैं। ऐसे में अगर कोडी अपना किरदार बदल दें तो क्या होगा?

फैंस को इस बदलाव को चलते अपने मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन का ऐसा रूप देखने को मिलेगा जो उनके सामने नहीं आया है। यह उनके किरदार और स्टोरी को फायदा देगा क्योंकि इससे फैंस भी कुछ ऐसा देख पाएंगे जिसकी उन्होंने अबतक सिर्फ उम्मीद ही की होगी। यह बदलाव जिंतनी जल्दी हो उतना अच्छा और 2024 में अभी भी छह महीने बाकी है तो यह बदलाव करते हुए उन्हें साल के अंत से पहले हील बन जाना चाहिए।

#2 कोडी रोड्स के इस बदलाव से रोमन रेंस और द रॉक के वापस आने पर WWE के पास बढ़िया एंगल होंगे

youtube-cover

कोडी रोड्स WrestleMania XL के सफर के दौरान द रॉक और रोमन रेंस के साथ एक स्टोरीलाइन का हिस्सा थे जहां उन्हें आखिरकार जीत मिली थी। इसके बाद रोमन और रॉक ने रिंग और टीवी से दूरी बना ली थी। इस समय यह खबरें हैं कि वह आने वाले समय में वापस आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो एक बेबीफेस का मुकाबला दूसरे बेबीफेस से होते हुए सही नहीं लगेगा।

अगर रोड्स हील बन जाते हैं तो उससे नए एंगल के बनने का रास्ता तय होगा और फैंस को भी जबरदस्त स्टोरी देखने को मिलेगी। एक हील रोड्स (जो खुद को नाईटमेयर कहते हैं) का मुकाबला जब एक बेबिफेस ट्राइबल चीफ से होगा या फिर पीपल्स चैंपियन जब उनको सही रास्ते पर लाएंगे तो उस समय जिस तरह के प्रोमो होंगे वह धमाकेदार होगा।

#1 उनके हील बनने से कई WWE सुपरस्टार्स को मौका मिलेगा

youtube-cover

कोडी रोड्स एक बेबीफेस हैं और उनके पास इस समय ज्यादा रेसलर्स नहीं हैं जो उन्हें चैलेंज कर सकें। यही वजह से कि वह दो बार एजे स्टाइल्स से मुकाबला कर चुके हैं जिनमें से हाल में Clash at the Castle में मुकाबला हुआ था जबकि लोगन पॉल के साथ उनका मुकाबला बिना किसी चैलेंज के ही डिसाइड किया गया था। वहीं अगर वह हील बन जाते हैं तो कई रेसलर्स उन्हें चैलेंज कर सकते हैं।

SmackDown में बेबीफेस रेसलर्स की कमी नहीं है। एलए नाइट, केविन ओवेंस, और रैंडी ऑर्टन जैसे कई बेबीफेस रेसलर्स हैं जो उनसे मुकाबला कर सकते हैं। यह सभी सुपरस्टार्स जिस तरह की स्टोरी कर सकते हैं और जो प्रोमो कट करेंगे वह बेहद धमाकेदार होगा। इसका सीधा अर्थ है कि रोड्स के हील बनने से सबको फायदा होगा और कंपनी को ऐसा करना चाहिए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now