Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों बैरन कॉर्बिन को द फीन्ड, डेनियल ब्रायन और द मिज़ की कहानी में शामिल किया गया  

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 22, 2019
Dec 22, 2019 IST

द मिज़ vs डेनियल ब्रायन vs बैरन कॉर्बिन
द मिज़ vs डेनियल ब्रायन vs बैरन कॉर्बिन

इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान यह घोषणा हुई कि अगले हफ्ते स्मैकडाउन में द मिज़, डेनियल ब्रायन और बैरन कॉर्बिन के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा और इस मैच में जीतने वाले सुपरस्टार को रॉयल रम्ब्ल 2020 में द फीन्ड के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

अब जबकि डेनियल ब्रायन, द फीन्ड और द मिज़ के बीच फ्यूड काफी शानदार तरीके से चल रहा था, इसलिए कई लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि बैरन कॉर्बिन को इस फ्यूड में शामिल करने की क्या जरुरत थी। खासकर, जब रोमन रेंस के साथ उनका फ्यूड जारी है। TLC 2019 पीपीवी में जो कुछ भी हुआ उससे तो यही लगा कि द बिग डॉग और बैरन कॉर्बिन के बीच फ्यूड आगे भी जारी रहने वाला है।

यह भी पढ़े: 10 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें रिलीज करने के बाद WWE दोबारा कंपनी में वापस लेकर आई

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों बैरन कॉर्बिन को इस फ्यूड में शामिल किया गया।


#3. बाकी दो सुपरस्टार्स को पिन होने से बचाने के लिए

ट्रिपल थ्रेट मैच
ट्रिपल थ्रेट मैच

WWE की काफी लंबे समय से यह आदत रही है कि जब उसे दो सुपरस्टार्स को पिन होने से बचाना होता है तो वह उस मैच में एक और सुपरस्टार को जोड़कर उस मैच को ट्रिपल थ्रेट मैच बना देता है। इसके अलावा एक कारण यह भी है कि WWE डेनियल ब्रायन vs द मिज़ के बड़े मैच को फ्री टीवी पर नहीं कराना चाहता।

इस मैच में शामिल तीसरे सुपरस्टार कॉर्बिन अभी भी रोमन रेंस के साथ फ्यूड में हैं और अब जबकि ट्रिपल थ्रेट मैच के नियम नॉर्मल मैचों से अलग होते हैं, इसलिए यह कहा सकता हैं कि इस मैच में रोमन द्वारा दखल का फायदा उठाकर द मिज़ या डेनियल ब्रायन, बैरन कॉर्बिन को पिन करके रॉयल रम्बल में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में जगह बना लेंगे।




1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...