3 बड़े कारण जो बताते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन और लार्स सुलिवन के बीच जरूर होना चाहिए मैच

two absolute monsters

रैसलमेनिया 35 के सफल आयोजन के बाद भी WWE ने फैंस में ऊब पैदा नहीं होने दी है। सुपरस्टार शेक-अप में बहुत से दिलचस्प फैसले लिए गए। लार्स सुलिवन अपने डेब्यू के बाद से ही हील किरदार में ढलने की कोशिश में लगे हैं और कुछ हद तक सफल भी हुए हैं।

एक समय ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वो वर्ष 2018 के आख़िरी सत्र में मेन रोस्टर डेब्यू करने वाले हैं। लेकिन बीमारी के चलते उन्हें मेन रोस्टर में एंट्री लेने के लिए लम्बा इंतज़ार करना पड़ा है।

सुलिवन ने पूर्व रॉ जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को रिंग में पटखनी देते हुए पूरे WWE रोस्टर को कड़ी चेतावनी दी थी। अब क्रिएटिव टीम भी इस कश्मकश में है कि इस मॉन्स्टर के खिलाफ किसे रिंग में उतारा जाए। लेकिन मौजूदा रोस्टर में एक और मॉन्स्टर भी तो है। जी हाँ! हम बात कर रहे हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन की, क्यों न इन दो पॉवरहाउस का आमना-सामना करवाया जाए।

ब्रॉन स्ट्रोमैन भी काफी समय से ख़राब स्टोरीलाइन्स का शिकार रहे हैं। सुलिवन और स्ट्रोमैन के बीच फ्यूड संभव ही फैंस को भी अच्छी लगेगी और लार्स सुलिवन को बड़ा पुश देने में भी मदद करेगी। तो आइए इस आर्टिकल में हम ऐसे तीन बड़े कारणों पर चर्चा करने वाले हैं कि क्यों WWE को स्ट्रोमैन और सुलिवन के बीच फ्यूड तैयार करनी चाहिए।

3) एक मिड-कार्ड क्लासिक मैच

braun strowman and lars sullivan

ऐसा WWE में बहुत कम बार देखने को मिला है, जब ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने ही साइज़ के किसी एथलीट से मैच लड़ने रिंग में उतरे हों। अब जब सामने लार्स सुलिवन हैं, तो नेक काम में देरी कैसी।

निःसन्देह सुलिवन आने वाले समय में WWE के मुख्य सुपरस्टार बनने वाले हैं। लेकिन इंतज़ार करने से बेहतर है कि फिलहाल इन दो मॉन्स्टर सुपरस्टार्स को एक दूसरे से भिड़वाया जाए।

लेकिन सवाल यह है कि अभी मेन इवेंट में इन्हें एक दूसरे के खिलाफ देखने का सपना बहुद दूर ही खड़ा नजर आ रहा है। मगर मिड-कार्ड डिवीज़न को ये दोनों अपने मजबूत कंधों पर आसानी से संभाल सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

2) सबसे ताकतवर बनने की जंग

braun strowman

आमतौर पर WWE में ताकतवर रैसलर्स को कमजोर रैसलर्स पर आसान जीत हासिल होती आई है। सबसे फिट होने की लड़ाई तो हमने WWE में बहुत बार देखी है। मगर यहाँ ताकत फिटनेस की नहीं बल्कि ताकत की होगी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बहुत सी गाड़ियां पलटाई हैं, और यहाँ तक कि कई टन वज़नी ट्रक को अधर कर दिया था। क्यों न अब मशीनों को छोड़कर उनके सामने उनके जैसे ही ताकतवर रैसलर को रिंग में उतारा जाए। यह तो तय है कि इस मैच में किसी को एकतरफा जीत तो बिल्कुल हासिल नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब रोमन रेंस ने WWE अधिकारियों की धुनाई की

1) एक ऐसी स्टोरी जिससे स्ट्रोमैन और सुलिवन दोनों को होगा फायदा

lars sullivan

ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए वर्ष 2019 बिल्कुल भी अच्छा साबित नहीं हुआ है। उन्हें एक बार फिर से टॉप पर पहुँचने के लिए बड़ी और दिलचस्प स्टोरीलाइन की जरूरत है। तो क्यों न लार्स सुलिवन के जरिये स्ट्रोमैन को पुश देने का प्रयास किया जाए।

दूसरी ओर लार्स सुलिवन ने हाल ही में मेन रोस्टर डेब्यू किया है। इसलिए उनके पास खोने के लिए फिलहाल कुछ नहीं है, किन्तु पाने के लिए बहुत कुछ है। इस फ्यूड से इन दोनों मॉन्स्टर सुपरस्टार्स का करियर संवर सकता है।