जानिए कौन से 3 सबसे बड़े कारणों से WWE फैंस WrestleMania XL को बिल्कुल मिस नहीं कर सकते

WWE दिग्गज द रॉक, रोमन रेंस और कोडी रोड्स
WWE दिग्गज द रॉक, रोमन रेंस और कोडी रोड्स

WrestleMania XL: WWE मौजूदा समय में अपने सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) को जबरदस्त तरीके से बिल्ड कर रही है। WrestleMania XL के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) vs कोडी रोड्स (Cody Rhodes) जैसे कई धमाकेदार मैच बुक कर दिए गए हैं। इसके अलावा द रॉक (The Rock) भी इस इवेंट के मैच कार्ड का हिस्सा होने वाले हैं।

साथ ही, इस साल शोज ऑफ शोज में कई यादगार चीज़ें होने की उम्मीद है। इस वजह से फैंस WrestleMania का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 सबसे बड़े कारणों का जिक्र करने वाले हैं जिनसे WWE फैंस WrestleMania XL को बिल्कुल मिस नहीं कर सकते।

3- WWE WrestleMania XL में पहली बार क्राउड के सामने वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे थे। इसके बाद वो एक और मौके पर WWE चैंपियन बने थे। हालांकि, ये दोनों ही मैच खाली एरीना में कराए गए थे और कोरोना महामारी की वजह से उस वक्त एरीना में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं थे।

मैकइंटायर को WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि ड्रू दर्शकों से भरे खचा-खच एरीना में सैथ को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं। देखा जाए तो फैंस इस खास पल को बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे।

2- WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस और द रॉक पहली बार टीम के रूप में मैच लड़ने वाले हैं

रोमन रेंस के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद से ही सभी उनका द रॉक के खिलाफ मैच कराने की मांग कर रहे थे। हालांकि, यह किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि रॉक वापसी के बाद रोमन के साथ टीम बना लेंगे। बता दें, यह टीम WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस & कोडी रोड्स की टीम से भिड़ने वाली है

देखा जाए तो ट्राइबल चीफ और पीपल्स चैंपियन को टीम बनाकर मैच लड़ते हुए देखना दुर्लभ दृश्य होने वाला है। यही नहीं, द ग्रेट वन कई सालों बाद WWE टीवी पर कोई मैच लड़ने वाले हैं। यही कारण है कि इस साल WrestleMania को लेकर फैंस की उत्सुकता चरम पर पहुंच चुकी है।

1- WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स के पास अपनी कहानी और रोमन रेंस की बादशाहत खत्म करने का होगा मौका

रोमन रेंस सालों से WWE में वर्ल्ड चैंपियन बने हुए हैं और वो कंपनी में मौजूद अधिकतर बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। कोडी रोड्स को भी रोमन के हाथों हार मिल चुकी है। हालांकि, कोडी अभी भी रेंस को हराने की रेस में शामिल हैं और वो भी WWE में वापसी के बाद कई बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं।

ऐसा लग रहा है कि अमेरिकन नाईटमेयर इस साल WrestleMania में आखिरकार ट्राइबल चीफ को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए अपनी कहानी खत्म कर लेंगे। कई फैंस काफी लंबे समय से रोमन रेंस की बादशाहत खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। अगर रोमन की इस साल WrestleMania में बादशाहत आखिरकार खत्म हो जाती है तो यह ब्लडलाइन के लिए काफी बड़ा झटका होगा और यह देखना रोचक होगा कि रेंस इस चीज़ को लेकर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।