3 कारण क्यों WWE दिग्गज Stone Cold Steve Austin को 2024 में वापसी करनी चाहिए

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को वापसी करनी चाहिए
WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को वापसी करनी चाहिए

Stone Cold Steve Austin: WWE का सबसे बड़ा शो रेसलमेनिया (WrestleMania) अब बेहद नजदीक है तो कई दिग्गजों का वापस आना स्वाभाविक है। द रॉक (The Rock) उसका एक उदहारण हैं, जिन्होंने वापस आकर अपने हील टर्न से रेसलिंग जगत को काफी कुछ बात करने का मौका दिया है।

ऐसा ही कुछ स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को लेकर भी कहा जा सकता है, जिनकी वापसी की उम्मीद फैंस एक लंबे समय से कर रहे हैं। ऑस्टिन WrestleMania 38 में आखिरी बार रिंग में नजर आए थे, जहां उन्होंने केविन ओवेंस के साथ एक नो होल्ड्स बार्ड मैच लड़ा था। फैंस को यह बेहद पसंद आया था।

उस मैच में ऑस्टिन को जीत मिली थी। सीएम पंक के वापस आने के बाद से फैंस इन दोनों के बीच में एक मैच देखना चाहते हैं। स्टोन कोल्ड ने अबतक इसे लेकर कुछ खास बात नहीं की है लेकिन उन्हें भी मालूम है कि यह एक यादगार मैच होगा। ऑस्टिन के बाद कई कारण हैं, जिनसे लगता है कि उन्हें वापसी करनी चाहिए। इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, जिनसे स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को वापसी करनी चाहिए।

3- WWE हॉल ऑफ फेमर Stone Cold Steve Austin बेहद फिट हैं

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन भले ही बॉबी लैश्ले जैसे नहीं हैं, लेकिन वह अपनी उम्र और बॉडी के हिसाब से काफी फिट हैं। उन्हें कई बार घुटनों की सर्जरी करवानी पड़ी है लेकिन फिर भी वह दो साल पहले काफी अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं।

ऐसे में क्या हो अगर उन्हें फिर से एक नो डिस्क्वालिफिकेशन मैच का हिस्सा बनाया जाए। वैसे अगर ऑस्टिन चाहें, तो केविन ओवेंस या फिर किसी अन्य रेसलर के साथ मिलकर वह एक टैग टीम मैच भी लड़ सकते हैं। इससे उन्हें हर समय रिंग में भी नहीं रहना होगा, जिससे उनपर कोई दबाव नहीं होगा।

2- Stone Cold Steve Austin WWE सुपरस्टार CM Punk से लड़ सकते हैं

सीएम पंक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन एक ही तरह का कैरेक्टर निभाते आए हैं, जिसे रेसलिंग की भाषा में एंटीहीरो कहा जाता है। दोनों 2011 में एक बार प्रोमो सैगमेंट के दौरान बैकस्टेज दिखे थे, जिसके बाद से फैंस इनके बीच में एक मुकाबला देखना चाहते हैं।

ऑस्टिन ने इस मैच की संभावना और रिंग में वापसी को लेकर मना नहीं किया है। इसका मतलब है कि यह मैच हो सकता है। वैसे भी पंक अपनी चोट से ठीक होकर इस साल के मध्य में वापस आ जाएंगे। ऐसे में इन दोनों के बीच में मुकाबला देखना बेहद शानदार होगा और सभी इसे लेकर बेहद खुश होंगे।

1- WWE की मौजूदा कहानी में The Rock के खिलाफ आ सकते हैं Stone Cold Steve Austin

द रॉक ने इस महीने वापसी करके सभी को चौंका दिया था। उससे भी बड़ा चौंकाने वाला पल वह था, जब रॉक एक हील बन गए थे। वह पिछले हफ्ते SmackDown में द ब्लडलाइन का हिस्सा बन गए थे। उन्होंने कोडी रोड्स और उनके फैंस का मजाक भी उड़ाया था

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के साथ इस कहानी का हिस्सा बन सकते हैं। वैसे ऑस्टिन किसी भी ऐसे सुपरस्टार का साथ दे सकते हैं, जो रॉक और उनके परिवार के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हो। इस तरह से WWE रॉक और ऑस्टिन के बीच के पुराने इतिहास को भी भुना पाने में सफल रहेगी और इससे कंपनी को काफी लाभ होगा।