3 कारण क्यों WWE दिग्गज The Rock और Roman Reigns भविष्य में एक-दूसरे के दुश्मन बन सकते हैं 

WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस
WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने कुछ हफ्ते पहले स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी करके रोमन रेंस (Roman Reigns) को कंफ्रंट किया था। इसके बाद ऐसा लगा था कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि, WrestleMania 40 किक-ऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स साथ आ गए थे।

वहीं, रोमन को अब इस साल शोज ऑफ शोज में कोडी रोड्स का सामना करना है। देखा जाए तो किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि ट्राइबल चीफ और पीपल्स चैंपियन इस तरह साथ मिलकर काम करते हुए दिखाई देंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE दिग्गज The Rock और Roman Reigns भविष्य में एक-दूसरे के दुश्मन बन सकते हैं।

3- WWE The Rock और Roman Reigns के बीच मैच कराने का मौका शायद ही हाथ से जाने देना चाहेगी

WWE फैंस ने इस साल WrestleMania में द रॉक vs रोमन रेंस मैच होने से रोकने के लिए सोशल मीडिया पर जंग छेड़ दी थी। फैंस इसलिए WrestleMania 40 में रॉक का रोमन के खिलाफ मैच नहीं देखना चाहते हैं क्योंकि वो चाहते हैं कि इस इवेंट में कोडी रोड्स अपनी कहानी खत्म करें। यह मैच होने के बाद अगर WWE पीपल्स चैंपियन का ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच कराती है तो फैंस को शायद ही कोई परेशानी होगी।

वैसे भी, फैंस सालों से यह ड्रीम मुकाबला कराने की मांग कर रहे थे। WWE को भी द रॉक vs रोमन रेंस कराने से बिजनेस के हिसाब से काफी फायदा होगा। यही कारण है वो यह मैच कराने का मौका शायद ही हाथ से जाने देना चाहेगी। कंपनी इस मुकाबले की नींव बोने के लिए एक बार फिर रोमन और रॉक को एक-दूसरे का दुश्मन बना सकती है।

2- The Rock ने WWE में वापसी के बाद से ही एक तरह से ट्राइबल चीफ का रोल निभाना शुरू कर दिया है

द रॉक जबसे रोमन रेंस के साथ आए हैं उन्होंने स्टोरीलाइन को लीड करना शुरू कर दिया है। बता दें, रोमन WrestleMania 40 किक-ऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रॉक के पीछे उसी तरह चलते हुए दिखाई दिए थे जैसा कि बाकी ब्लडलाइन मेंबर्स ट्राइबल चीफ के पीछे चलते हैं। यही कारण है कि यह कहना गलत नहीं होगा कि रॉक ने मौजूदा समय में ट्राइबल चीफ का रोल निभाना शुरू कर दिया है।

देखा जाए तो रोमन रेंस अपनी पोजिशन शायद ही द रॉक को देना चाहेंगे। इस चीज़ को लेकर आने वाले समय में रोमन की रॉक के साथ अनबन हो सकती है। इसके बाद ट्राइबल चीफ द ग्रेट वन के खिलाफ होकर उनके साथ राइवलरी की शुरूआत करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1- WWE The Rock का इस्तेमाल करके Roman Reigns को बेबीफेस बना सकती है

द रॉक ने हील टर्न लेने के बाद ही WWE में बड़ी सफलता हासिल की थी और हील के रूप में उनके काम को फैंस आज भी याद करते हैं। रॉक एक ऐसे हील हैं जो उनके खिलाफ काम करने वाले सुपरस्टार को बड़ा बेबीफेस बनाने की क्षमता रखते हैं। देखा जाए तो WWE का रोमन रेंस के डेब्यू के बाद उन्हें बड़ा बेबीफेस बनाने का प्लान था लेकिन फैंस को उनका फेस के रूप में काम ज्यादा पसंद नहीं आया था।

भले ही, WWE ने पिछले कुछ सालों से रोमन को हील सुपरस्टार बनाकर रखा है लेकिन अफवाहों की माने तो कंपनी का उन्हें भविष्य में बेबीफेस बनाने का प्लान है। देखा जाए तो रेंस को एक बार फिर बेबीफेस के रूप में लॉन्च करने के लिए द ग्रेट वन से बेहतर कोई दूसरा शख्स नहीं हो सकता है। संभव है कि WWE रोमन रेंस का बेबीफेस टर्न कराने के लिए द रॉक को उनका दुश्मन बना सकती है और रॉक के हाथों रोमन का सबकुछ छीनने के लिए बुक कर सकती है।