3 कारण क्यों Brock Lesnar और Cody Rhodes के बीच WWE को एक साधारण मैच बुक नहीं करना चाहिए

Ujjaval
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच तीसरा मैच होना चाहिए
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच तीसरा मैच होना चाहिए

Brock Lesnar vs Cody Rhodes: WWE रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के साथ ब्रॉल किया। दोनों ही दिग्गजों के बीच काफी बेहतरीन स्टोरीलाइन देखने को मिली है। अभी तक उनके बीच दो मैच बुक किए जा चुके हैं और दोनों ने एक-एक में जीत दर्ज की है।

अब उनके बीच तीसरा मैच भी लगभग तय नज़र आ रहा है और यह मैच SummerSlam 2023 में हो सकता है। उनके आखिरी दोनों मुकाबले साधारण रहे हैं। हालांकि, अब फैंस उन्हें किसी शर्त वाले मैच में देखना चाहेंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच साधारण मैच नहीं होना चाहिए।

3- WWE दिग्गज Brock Lesnar और Cody Rhodes की स्टोरीलाइन का धमाकेदार अंदाज में अंत करने के लिए

youtube-cover

कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच तीसरे मैच के साथ जरूर स्टोरीलाइन का अंत देखने को मिलेगा। अभी तक दोनों ने एक-एक मैच में जीत दर्ज की है और इसी वजह से किसी को भी नहीं पता है कि अमेरिकन नाईटमेयर और द बीस्ट में से कौन ज्यादा बेहतर सुपरस्टार है।

ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स की स्टोरीलाइन अच्छी रही है और फैंस इसका अंत धमाकेदार अंदाज में देखना चाहेंगे। ऐसे में उन्हें एक साधारण मैच बुक नहीं करना चाहिए। अगर इस मैच में किसी बड़ी शर्त को जोड़ा जाता है, तो यह स्टोरीलाइन सही मायने में काफी ज्यादा रोचक बन जाएगी।

2- ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स एक-दूसरे की हालत खराब करना चाहते हैं

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स की दुश्मनी ऑन-स्क्रीन एक ऐसे लेवल पर पहुंच गई है, जहां दोनों ही रेसलर्स को एक-दूसरे से नफरत हो गई है। ऐसे में वो एक-दूसरे की हालत खराब करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वो मैच लड़कर एक-दूसरे पर गुस्सा निकालना चाहेंगे।

अगर साधारण मैच होता है, तो उन्हें नियमों के अंतर्गत रहते हुए फाइट करनी होगी। इसी वजह से WWE को उनके बीच नो DQ या नो होल्ड्स बार्ड जैसी खतरनाक शर्त को बुक करना चाहिए। इससे दोनों ही रेसलर्स हथियारों का उपयोग करके भी दुश्मन की हालत खराब करते हुए जीत दर्ज करने की कोशिश कर सकते हैं।

1- आखिरी दो मैच साधारण रहे थे

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच Backlash 2023 में मैच देखने को मिला था। इस सिंगल्स मैच में रोड्स ने बड़ी जीत हासिल कर ली थी। Night of Champions में द बीस्ट ने चोटिल रोड्स को सबमिशन में जकड़कर जीत हासिल कर ली थी। उनके आखिरी दो मुकाबले साधारण रहे हैं।

अब अगर उनके बीच तीसरा मैच भी साधारण रहता है, तो फैंस के लिए यह निराशाजनक चीज़ होगी। इससे कई लोगों का इंटरेस्ट कम हो जाएगा। ऐसे में WWE को दोनों आखिरी साधारण मैचों को ध्यान में रखते हुए। इस बार द बीस्ट और अमेरिकन नाईटमेयर के बीच एक स्टीप्यूलेशन वाला मैच बुक करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment