3 बड़े कारण क्यों WWE Superstar Gunther के ऐतिहासिक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रन का अब अंत हो जाना चाहिए

Ujjaval
WWE में गुंथर के चैंपियनशिप रन का अब अंत होना चाहिए
WWE में गुंथर के चैंपियनशिप रन का अब अंत होना चाहिए

Gunther: WWE में मेन रोस्टर डेब्यू के बाद से ही गुंथर (Gunther) का जबरदस्त तरीके से डॉमिनेशन देखने को मिला है। उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्जा किया और इसके बाद से वो लगातार अपने प्रदर्शन द्वारा प्रभावित करने में सफल रहे हैं। उन्हें बतौर चैंपियन 557 से ज्यादा दिन हो गए हैं और उन्होंने कई सारे दिग्गजों को पराजित किया है।

गुंथर इतिहास में सबसे ज्यादा समय तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहने वाले स्टार हैं और अब ऐसा लगता है कि उनके टाइटल रन का अंत हो जाना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों गुंथर के ऐतिहासिक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रन का अब अंत देखने को मिलना चाहिए।

3- WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के तौर पर Gunther को काफी समय हो गया है

गुंथर को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के तौर पर बहुत ज्यादा समय हो गया है। जब उन्होंने टाइटल पर कब्जा किया था, तो किसी ने नहीं सोचा होगा कि वो इतने समय तक चैंपियन रहने वाले हैं। गुंथर को जब 300 के करीब दिन बतौर आईसी चैंपियन हुए थे, तो फैंस को साफ तौर पर यह चीज़ दिखने लग गई थी कि WWE उन्हें इतिहास का सबसे लंबा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनाना चाहती है।

इन सभी चीज़ों के बावजूद उन्हें ऐतिहासिक रिकॉर्ड तोड़े हुए कुछ महीने बीत चुके हैं। गुंथर को अब बतौर चैंपियन बहुत ज्यादा समय हो गया है। इसी के चलते रिंग जनरल को इस टाइटल को हार जाना चाहिए। गुंथर भी बहुत समय से मिड-कार्ड डिवीजन में फंसे हुए हैं और शायद यह टाइटल हार उन्हें मेन इवेंट स्टोरीलाइन के करीब लेकर खड़ा करे।

2- WWE WrestleMania में Brock Lesnar के खिलाफ मैच के लिए टाइटल ड्रॉप करें

ब्रॉक लैसनर और गुंथर के बीच फैंस काफी समय से ड्रीम मैच देखने की इच्छा जता रहे हैं। दोनों ही रेसलर्स का Royal Rumble 2022 में स्टेयरडाउन फैंस को काफी पसंद आया था। WrestleMania कुछ महीनों दूर है और इसी के चलते लैसनर के गुंथर के खिलाफ मैच की संभावना बढ़ते जा रही है। गुंथर ने भी लैसनर के खिलाफ लड़ने की इच्छा जताई है

ब्रॉक लैसनर को WWE मिड कार्ड टाइटल की स्टोरीलाइन में नहीं डालना चाहेगा। इसी के चलते गुंथर और ब्रॉक का ड्रीम मैच बुक कराने के लिए WWE को ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन का अंत करना पड़ सकता है। यह चीज़ संभव है कि ब्रॉक के कारण गुंथर अपना टाइटल गंवा बैठे और इसके बाद दोनों की स्टोरीलाइन शुरू हो।

1- दूसरे WWE सुपरस्टार्स को आगे आने का मौका मिलना चाहिए

WWE का रोस्टर पहले से काफी ज्यादा बेहतर हो गया है और इसी के चलते अब लंबे टाइटल रन्स का कोई मतलब नहीं है। गुंथर अभी Raw ब्रांड का हिस्सा हैं और इस शो का मिड कार्ड डिवीजन काफी जबरदस्त है। ब्रॉन्सन रीड, रिकोशे और शिंस्के नाकामुरा कुछ मुख्य नामों में से हैं।

चैड गेबल, जजमेंट डे के सदस्य, आईवार, टॉमैसो चैम्पा, जॉनी गार्गानो, सैमी ज़ेन और जे उसो भी शानदार काम कर रहे हैं। इसी कारण गुंथर का इतने समय तक टाइटल होल्ड करना अन्य सुपरस्टार्स के लिए अच्छी चीज़ नहीं है। रिंग जनरल के चैंपियनशिप ड्रॉप करने से दूसरे सुपरस्टार्स को आगे आने का मौका मिलेगा।