3 कारण क्यों Jimmy Uso की अभी तक WWE में वापसी नहीं हो पाई है

WWE, Roman Reigns, Jimmy Uso, Bloodline,
क्या जिमी उसो WWE में वापसी के बाद लेंगे अपना बदला? (Photo: WWE.com)

Reasons Jimmy Uso Not Returned Yet: WWE WrestleMania XL में जिमी उसो (Jimmy Uso) को अपने भाई जे उसो (Jey Uso) के खिलाफ हार मिली थी। इस इवेंट के बाद हुए SmackDown के एपिसोड में सोलो सिकोआ ने जिमी पर अटैक करके उन्हें ब्लडलाइन से बाहर करते हुए हार की सजा दी थी। इसके बाद से ही उसो टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं।

अधिकतर फैंस के मन में इस वक्त यही सवाल है कि जिमी उसो की टीवी पर कब वापसी होने वाली है। उनकी पिछले हफ्ते SmackDown में वापसी होने की अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों जिमी उसो की अभी तक WWE में वापसी नहीं हो पाई है।

3- WWE सुपरस्टार जिमी उसो शायद अभी तक इंजरी से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं

जिमी उसो को ब्लडलाइन द्वारा हमले के जरिए ब्रेक पर भेजना केवल स्टोरीलाइन से संबंधित नहीं था बल्कि पूर्व ब्लडलाइन मेंबर उस वक्त चोटिल भी थे। उन्हें इसलिए ब्रेक पर भेजा गया ताकि वो इंजरी से उबर सके। Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में जिमी के चोटिल होने की बात कही थी लेकिन उनकी इंजरी से जुड़ी डिटेल्स सामने नहीं आ पाए हैं।

संभव है कि उसो इतने समय तक ब्रेक पर रहने के बाद भी अभी तक पूरी तरह इंजरी से नहीं उबर पाए हो। यह उनकी अभी तक वापसी नहीं कराने के पीछे बड़ी वजह हो सकती है। अगर ऐसा है तो उम्मीद है कि जिमी उसो जल्द पूरी तरह फिट हो जाए ताकि उनकी ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन में एंट्री देखने को मिल सके।

2- WWE ने शायद जिमी उसो की वापसी Money in the Bank के लिए बचाकर रखी हो

ऐसा लग रहा है कि जिमी उसो का ब्लडलाइन द्वारा किए हमले की वजह से फेस टर्न हो गया था। यही कारण है कि वो वापसी के बाद अपने भाई जे उसो के साथ रीयूनियन करने की कोशिश कर सकते हैं। देखा जाए तो जे इस साल मेंस Money in the Bank लैडर मैच में कम्पीट करने वाले हैं और वो यह मैच जीतने के बड़े दावेदार हैं।

हालांकि, इस मुकाबले में शामिल बाकी सुपरस्टार्स भी तगड़े कम्पटीटर हैं और वो जे उसो के लिए मैच में मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। इस स्थिति में जिमी उसो चौंकाने वाली वापसी करते हुए जे को मेंस Money in the Bank विनर बनाने में मदद कर सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि मेन इवेंट जे को अपने भाई की मदद से MITB ब्रीफकेस जीतना पसंद आता है या नहीं।

1- WWE शायद जिमी उसो की रोमन रेंस के साथ वापसी करा सकती है

जिमी उसो की तरह रोमन रेंस ने भी पिछले कुछ महीनों से WWE टीवी से दूरी बना रखी है। देखा जाए तो जिमी उसो वापसी के बाद सोलो सिकोआ से अपना बदला लेना चाहेंगे। हालांकि, अगर जिमी अकेले वापसी करते हैं तो सोलो अपने नए ब्लडलाइन की मदद से एक बार फिर उनकी हालत खराब कर देंगे।

इस वजह से संभव है कि WWE उनकी रोमन रेंस के साथ वापसी करा सकती है। बता दें, रोमन की SummerSlam 2024 में वापसी करने की अफवाहें हैं। इस बात की संभावना है कि जिमी उसो SummerSlam में रेंस के साथ चौंकाने वाली वापसी करते हुए नए ब्लडलाइन पर जबरदस्त हमला करके उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now