Royal Rumble 2019: पीपीवी में होने वाली 3 चीजें जो सबको चौंका सकती हैं

Enter caption

रॉयल रंबल पीपीवी में अब सिर्फ कुछ ही दिन शेष हैं और रैसलमेनिया 35 से पहले कंपनी के लिए रॉयल रंबल एक बहुत ही महत्वपूर्ण और एक बड़ा पे-पर-व्यू है। इसी वजह से कंपनी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। कंपनी हर जरूरी और बड़े कदम उठा रही है ताकि इस पे-पर-व्यू में कोई कमी ना रह जाए।

रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में अपनी जगह बनाने के लिए रॉयल रंबल मैच में 30 (मेंस और विमेंस) रैसलर भिड़ेंगे।

इस पे-पर-व्यू में हमें कुछ ऐसे रैसलर के रिटर्न देखने को मिल सकते हैं जिनकी हमने कल्पना भी नहीं की होगी। इसके अलावा कुछ नए रैसलर भी डेब्यू कर सकते हैं। तो इन सभी बातों की लिए हमे पहले से तैयार रहना चाहिये।

आइए जानते हैं कंपनी के उन 3 बड़े चौकाने वाले प्लान जो इस रॉयल रंबल को और भी ज्यादा मजेदार बना सकते हैं-


#3) ड्रू मैकइंटायर रॉयल रंबल मैच में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करें-

Enter caption

कंपनी से बाहर निकलने के बाद ड्रू मैकइंटायर के TNA चैंपियन और अब दोबारा कंपनी में वापसी करने के बाद से मैकइंटायर के करियर में बहुत ज्यादा परिवर्तन आ चुका है। मैकइंटायर वर्तमान में WWE में सबसे ताकतवर रैसलरों में से एक हैं। मैकइंटायर कंपनी में किसी भी रैसलर से हेड टू हेड होने की क्षमता रखते हैं और एक बेहतरीन मैच भी दे सकते हैं।

द स्कॉटिश साइकोपैथ को कंपनी एक बड़े रैसलर के रूप में तैयार कर रही है। मैकइंटायर एक ऐसे रैसलर हैं जिनकी माइक स्किल्स में उन्होंने काफी सुधार किया है और अब एक ऐसे रैसलर के रूप में तैयार हो चुके हैं जिनके स्क्रीन पर आते ही लोग उनपर ध्यान देने लगते हैं।

WWE, मैकइंटायर को कभी रॉयल रंबल मैच नहीं जिताना चाहेगा लेकिन कंपनी इस पे-पर-व्यू से मैकइंटायर को जरूर एक ताकतवर और प्रभावशाली रैसलर के रूप में स्थापित कर सकती है और इसका एक ही तरीका है कि मैकइंटायर, ब्रॉन स्ट्रॉमन या रोमन रेंस के एलिमिनेशन रिकॉर्ड को तोड़ दें।

#2) एजे स्टाइल्स का करैक्टर डेवेलपमेंट-

Enter caption

यदि हम स्मैकडाउन लाइव में कुछ दिनों पहले से दिखाई जा रही बातों पर ध्यान दें तो हम पाएंगे कि विंस मैकमेहन, एजे स्टाइल्स का करैक्टर डेवलपमेंट करना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि एजे स्टाइल्स अपने असली इन-रिंग टैलेंट से दर्शकों को रुबरू कराएं और यदि हम कंपनी का इतिहास देखें तो विंस मैकमेहन जिन भी स्टोरीलाइन मे शामिल होते हैं तो कोई न कोई रैसलर अपनी 'एविल साइड' दर्शकों को जरूर दिखाता है।

इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव में हमने देखा कि विंस मैकमेहन ने एजे स्टाइल्स और वर्तमान चैंपियन डेनियल ब्रायन को रिंग में बुलाया। ये इन दोनों रैसलरों की रॉयल रंबल से पहले आखिरी मुलाकात थी। विंस मैकमेहन की इस शो में डेनियल ब्रायन ने बहुत बुरी बेइज़्ज़ती की।

एजे स्टाइल्स का ये करैक्टर डेवलपमेंट स्मैकडाउन लाइव की टी आर पी बढ़ाने के लिए एक बेहतरीन कदम हो सकता है।

#1) रैंडी ऑर्टन का रॉयल रंबल मुकाबला जीतना

Enter caption

रैंडी ऑर्टन एक ऐसे रैसलर हैं जिन्होंने 2 बार रॉयल रंबल मैच में अपनी जीत दर्ज कराई है। उनके आगे केवल स्टोन कोल्ड ही हैं जिन्होंने 3 बार रॉयल रंबल जीत है।

यदि अफवाहों पर विश्वास करें तो रैसलमेनिया 35 में चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन एक दूसरे से हेड टू हेड हो सकते हैं।

रैंडी ऑर्टन एक हील के रूप में काफी फेमस हो चुके हैं और इस हील टर्न ने रैंडी ऑर्टन को स्मैकडाउन लाइव इवेंट में अच्छी प्रसिद्धि दिलाई है और उन्हें स्मैकडाउन लाइव के बड़े रैसलरों में शामिल किया है।

यदि हमें एजे स्टाइल्स vs रैंडी ऑर्टन का मैच देखने को मिलता है तो ये बहुत ही बेहतरीन बात होगी और ये टी आर पी बढ़ाने और चैंपियनशिप की तस्वीर बदल देगी।

यदि रैसलमेनिया में एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन हेड टू हेड होते हैं तो इसके लिए ये जरूरी है कि रैंडी ऑर्टन ही रॉयल रंबल में जीत हासिल करें।