3 स्टोरी जो WWE WrestleMania XL में खत्म होती हुई दिखाई नहीं दे रही हैं

WWE में कई कहानियां खत्म नहीं होती हैं
WWE में कई कहानियां खत्म नहीं होती हैं

WrestleMania XL: WWE का सबसे बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट रेसलमेनिया (WrestleMania) कहानियों और सपनों को पूरा करता है। हर WWE रेसलर इसमें जीत दर्ज करके अपनी कहानी को खत्म करना चाहता है। अगर बात करें कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की तो वह इस इंवेट में अपनी स्टोरी को खत्म करने का प्रयास करेंगे।

कोडी भले ही अपनी स्टोरी को खत्म कर लें लेकिन ऐसे कई रेसलर्स हैं जो ऐसा करने में सफल नहीं हो पाएंगे। यह रेसलर्स कई कारणों से ऐसा नहीं कर सकेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसे तीन रेसलर्स के बारे में बात करने वाले हैं जो WrestleMania XL में अपने सपने और कहानियों को खत्म नहीं कर सकेंगे:

#3 WWE दिग्गज जॉन सीना अपनी सिंगल्स मैच में हारने की स्ट्रीक को WrestleMania XL में खत्म नहीं कर पाएंगे

जॉन सीना 16 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। इसके साथ ही वह दो बार Royal Rumble मैच भी जीत चुके हैं। उनके मुकाबले शानदार होते हैं और उनका ट्रैक रिकॉर्ड भी अच्छा है। इसके साथ ही उनके नाम ऐसा रिकॉर्ड है जिसे वह जल्द ही खत्म नहीं कर पाएंगे।

जॉन ने पिछले लगभग छह सालों में WWE टीवी पर कोई भी सिंगल्स मैच नहीं जीता है। वह इस समय WrestleMania XL का हिस्सा नहीं हैं तो ऐसे में यह संभावना कम ही है कि वह अपने हारने की स्ट्रीक को इस इवेंट में खत्म कर सकेंगे। उनका एक्टिंग की दुनिया में काम काफी अच्छा चल रहा है तो अगर वह किसी रूप में WrestleMania XL में नजर भी आते हैं तब भी वह किसी मैच का हिस्सा नहीं होंगे।

#2 WrestleMania XL में WWE ग्रैंड स्लैम चैंपियन नहीं बन पाएंगे शेमस

WrestleMania 39 में फैंस को जबरदस्त ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। इसमें गुंथर ने शेमस और ड्रू मैकइंटायर को मात दी थी। शेमस ने कहा था कि वह ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने का प्रयास करते रहेंगे। इस समय चैड गेबल का काम उन्हें मौजूदा चैंपियन के चैलेंजर के रूप में स्थापित कर रहा है।

अगर गेबल ही गुंथर को WrestleMania XL में चैंपियन को चैलेंज करते हैं तो ऐसे में शेमस को कुछ लंबे समय तक चैंपियन को चैलेंज करने के लिए इंतजार करना पड़ेगा। WWE इस दौरान उनकी स्टोरी में कुछ अलग कर सकती है जिससे वह खुद को दोबारा से टाइटल के लिए विरोधी साबित कर पाएं। शेमस के लिए अभी WrestleMania में ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनते हुए अपनी स्टोरी खत्म कर पाना मुश्किल दिखाई दे रहा है।

#1 WWE WrestleMania XL में The Rock और Roman Reigns की टैग टीम के लिए साथ रह पाना मुश्किल है

SmackDown के हालिया एपिसोड में द रॉक और रोमन रेंस के WrestleMania XL में टैग टीम मैच वाले चैलेंज को कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस ने स्वीकार कर लिया था। इस मैच के आधिकारिक होने के साथ ही काफी कुछ दांव पर लग गया है।अगर रोमन और रॉक WrestleMania XL के पहले दिन अपना मैच हार जाते हैं तो द ब्लडलाइन को अगले दिन होने वाले चैंपियनशिप मैच के दौरान रिंग से बैन कर दिया जाएगा।

अगर रोमन रेंस अपना टैग टीम मैच हार जाते हैं तो उससे ब्लडलाइन की साख पर बट्टा लग जाएगा। इसके साथ ही दूसरे दिन होने वाले मैच के दौरान काफी अजब सी चीजें हो सकती हैं जिसमें रॉक द्वारा रोमन पर पलटवार करना शामिल है। इस स्थिति में रॉक और रोमन की टैग टीम का साथ रहना नामुमकिन हो जाएगा।