WWE WrestleMania 36: 3 बड़े सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के मैच में दखल दे सकते हैं

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग
रोमन रेंस और गोल्डबर्ग

रेसलमेनिया धीरे-धीरे करीब आ रहा है और फैंस की रुचि बढ़ते जा रही है। अगर रेसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट में किसी प्रकार की मुश्किलें नहीं आती है तो ये पीपीवी सालों तक याद रखा जाएगा। WWE ने कई सारे बड़े मैच तय किये हैं।

अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच मैच होगा। इसके अलावा जॉन सीना और द फीन्ड का भी आमना-सामना होगा। WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर और ब्रोक लैसनर के बीच मुकाबला होगा। इन सब बड़े मैचों के बावजूद एक ऐसा मैच है जिसने सबका ध्यान खिंचा हुआ है।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से WrestleMania 36 में WWE अपने फैंस को चौंका सकता है

गोल्डबर्ग अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। यह ड्रीम मैच फैंस लंबे समय से देखना चाहते थे और मुकाबला बड़े इवेंट में होगा। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि मैच में इंटरफेरेंस नहीं होगी। इसके बावजूद भी कुछ ऐसे स्टार्स है जो इस ड्रीम मैच में दखल दे सकते हैं।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में जो गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के रेसलमेनिया 36 के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकते हैं।

#3 किंग कॉर्बिन

youtube-cover

किंग कॉर्बिन और रोमन रेंस के बीच महीनों तक दुश्मनी चली और हाल की में वह अलग हुए हैं। किंग ने अबतक पूरी तरह से अपना बदला नहीं लिया है क्योंकि उन्हें अंत में हार मिली थी। रोमन के साथ स्टोरीलाइन खत्म करने के बाद किंग को एक स्थिर स्टोरीलाइन नहीं मिली है।

रेसलमेनिया में वे कुछ नहीं कर रहे हैं और WWE उन्हें टाइटल मैच में इंटरफेरेंस के लिए बुक कर सकता है। वह मैच में आकर रोमन रेंस से बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं जिसके बाद दोनों फिर दुश्मनी में आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 ब्रे वायट या द फीन्ड

youtube-cover

गोल्डबर्ग ने फैंस को शॉक करते हुए सुपर शोडाउन में फीन्ड को हराया था। इसके बाद लग रहा था कि वह अपनी हार का बदला लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लग रहा है कि रेसलमेनिया में बड़ी चीज़ देखने को मिल सकती है।

अगर रोमन रेंस के मैच में ब्रे वायट या द फीन्ड दखल देकर गोल्डबर्ग से अपनी हार का बदल लेते हैं तो यह शॉक होगा और इसके बाद पूर्व चैंपियन को रीमैच मिल सकता है। WWE रेसलमेनिया के बाद वायट को मौका देना चाहेगा।

#1 शेन मैकमैहन

youtube-cover

शेन मैकमैहन लंबे समय से WWE के एक्शन से दूर है। केविन ओवेंस के साथ स्टोरीलाइन में वह अंतिम बार नजर आए थे। बड़ी बात यह है कि वे रेसलमेनिया में वापसी कर फैंस को शॉक दे सकते हैं।

वे रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के मैच में आकर द बिग डॉग पर हमला कर सकते हैं। इससे उन्हें वापसी के बाद अच्छी स्टोरीलाइन में आने का मौका मिलेगा और चैंपियन बनने के बाद रोमन को फैंस से बू भी नहीं मिलेगी।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े सुपरस्टार्स जो WrestleMania 36 से पहले वापसी कर सकते है