Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर से फाइट नहीं करना चाहते और 3 जिनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर नहीं लड़ना चाहते

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Subham Pal

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं और उन्होंने WWE में हमेशा वही काम किया कि जो वह करना चाहते थे। हालांकि ब्रॉक लैसनर यह बात बखूबी जानते हैं कि प्रो रेसलिंग में फैंस को क्या चीजें पसंद आती है और शायद यही कारण है कि इतने सालों के दौरान वह WWE में कई बेहतरीन फ्यूड्स का हिस्सा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिये इशारों-इशारों मे बताई

आपको बता दें ब्रॉक लैसनर WWE में अपने शर्तों पर काम करते हैं और शायद यही कारण है कि WWE में कुछ सुपरस्टार्स के खिलाफ उनका मैच कभी नहीं हो पाया। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो ब्रॉक लैसनर से फाइट नहीं करना चाहते और 3 सुपरस्टार्स जिनके साथ लैसनर फाइट नहीं करना चाहते।

6. WWE सुपरस्टार मैट रिडल से फाइट नहीं करना चाहते ब्रॉक लैसनर

youtube-cover

हाल ही में मेन रोस्टर में जगह बनाने वाले मैट रिडल कई मौकों पर ब्रॉक लैसनर से फाइट करने और उन्हें रिटायर करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। हालांकि ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन को मैट रिडल की ये बातें पसंद नहीं आई है और रिडल को यह बात साफ-साफ बता दिया गया कि उन्हें कभी भी लैसनर का सामना करने का मौका नहीं मिलेगा। मैट रिडल ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह इस बात को लेकर दुखी हैं कि उन्हें कभी भी लैसनर का सामना करने का मौका नहीं मिलेगा लेकिन उन्होंने अभी उम्मीद नहीं छोड़ी है।

5.WWE सुपरस्टार सिजेरो, ब्रॉक लैसनर से फाइट नहीं करना चाहते

पिछले कुछ सालों में ब्रॉक लैसनर के पार्ट टाइमर के रूप में काम करने के कारण फैंस ने उनकी काफी आलोचना की है। जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि लैसनर केवल बड़े पीपीवी में नजर आते हैं और अब वह सउदी अरब में होने वाले इवेंट में भी नजर आने लगे हैं। आपको बता दें सिजेरो, ब्रॉक लैसनर का इसलिए सामना नहीं करना चाहते हैं क्योंकि ब्रॉक लैसनर एक पार्ट टाइमर बन चुके हैं।

4.ब्रॉक लैसनर ने WWE में हार्डकोर हॉली से फाइट करने से मना कर दिया

हार्डकोर हॉली एक टफ WWE सुपरस्टार थे और कई मौकों पर उनका ब्रॉक लैसनर से सामना हो चुका था। हालांकि रॉयल रंबल 2004 में हार्डकोर हॉली से लड़ने के बाद लैसनर ने WWE के साउथ अफ्रीका टूर पर उनका सामना करने से इंकार कर दिया था।

ब्रॉक लैसनर ने यह कहते हुए उनका सामना करने से इंकार कर दिया कि कोई भी यह मैच देखना पसंद नहीं करेगा, हालांकि लैसनर को साउथ अफ्रीका में हॉली के साथ मैच लड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा।

3.टैज WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर का सामना नहीं करना चाहते

टैज भी एक टफ सुपरस्टार थे जिन्होंने WCW में नाम कमाने के बाद WWE में कदम रखा था। आपको बता दें जब टैज WWE में एक कमेंटेटर थे तो विंस मैकमैहन ने उनके सामने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैडिसन स्क्वॉयर गार्डेन में मैच लड़ने का प्रस्ताव रखा। हालांकि टैज ने इस मैच का प्रस्ताव यह कहते हुए ठुकरा दिया कि वह अब मैच लड़ने के लिए उतने फिट नही हैं।

2.मार्क हेनरी WWE में ब्रॉक लैसनर से फाइट नहीं करना चाहते

youtube-cover

मार्क हेनरी काफी ताकतवर WWE सुपरस्टार हैं और वह रियल फाइट में भी ब्रॉक लैसनर के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं। हालांकि मार्क हेनरी अब WWE से रिटायर हो चुके हैं और कुछ साल पहले उन्होंने खुलासा करते हुए कहा था कि वह ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच नहीं लड़ना चाहते। आपको बता दें ब्रॉक लैसनर और मार्क हेनरी की WWE में कई बार झड़प हो चुकी है, हालांकि ये दोनों सुपरस्टार्स कभी भी किसी फ्यूड का हिस्सा नहीं रहे हैं।

1.WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर ने शेन मैकमैहन से फाइट करने से मना कर दिया

ब्रॉक लैसनर, विंस मैकमैहन और स्टैफनी मैकमैहन का सामना कर चुके हैं, हालांकि उन्होंने कभी भी शेन मैकमैहन के खिलाफ मैच नहीं लड़ा। WWE में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला शेन मैकमैहन से हो सकता था लेकिन लैसनर इस मैच के लिए तैयार नहीं थे। आपको बता दें रेसलमेनिया 33 में ब्रॉक लैसनर vs शेन मैकमैहन का मैच होने की अफवाह थी, हालांकि लैसनर के इस मैच में लड़ने से इंकार करने के बाद रेसलमेनिया में लैसनर का सामना गोल्डबर्ग से हुआ।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...