Create
Notifications

3 सुपरस्टार्स जिनके रिलेशन की शुरुआत WWE बैकस्टेज से हुई और 2 जिनकी ट्विटर से हुई

WWE की रियल लाइफ जोड़ियां
WWE की रियल लाइफ जोड़ियां
Neeraj sharma
visit

WWE सुपरस्टार्स को काफी व्यस्त कार्यक्रम से होकर गुजरना होता है और काम के चलते उन्हें कई हफ्तों और कभी-कभी कई महीनों तक अपने परिवार से दूर रहना पड़ता है। मुश्किल समय में वो अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करते हैं।

इसी सफर में WWE सुपरस्टार्स एक-दूसरे के असल जिंदगी में अच्छे दोस्त भी बन जाते हैं। केवल दोस्त ही नहीं बल्कि कुछ विमेंस और मेंस सुपरस्टार्स एक-दूसरे के प्रति लगाव बढ़ने के कारण रिलेशनशिप भी शुरू करते हैं। हालांकि WWE में बहुत बार स्टोरीलाइंस में कई रेसलर्स को रिलेशनशिप में देखा गया है लेकिन यहां हम असल जिंदगी की बात कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 3 एशियाई रेसलर्स जो WWE में फिलहाल सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त कर रहे हैं

ऐसे भी कई मौके रहे जब सोशल मीडिया के जरिए रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी। तो आइए जानते हैं ऐसे 2 सुपरस्टार्स के बारे में जिनके रिलेशनशिप की शुरुआत ट्विटर से हुई और 3 ऐसे जिनके रिलेशनशिप की शुरुआत WWE बैकस्टेज से हुई थी।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE पर अपने आयडिया चुराने का आरोप लगाया

रुसेव और लाना- WWE बैकस्टेज से हुई रिलेशन की शुरुआत

अपने NXT के सफर में रुसेव को लाना का साथ मिला था और उन्होंने साल 2014 में अपने WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था। शुरुआत में चाहे रुसेव एक लोअर-मिड कार्ड सुपरस्टार हुआ करते थे लेकिन दिन प्रतिदिन असल जिंदगी में वो लाना के बेहद करीब आते जा रहे थे।

आखिरकार 29 जुलाई 2016 को दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया। ये रियल लाइफ कपल WWE में कई बार रोमांटिक एंगल्स पर आधारित स्टोरीलाइंस का हिस्सा रह चुका है। कुछ साल पहले रुसेव, समर रे, लाना और डॉल्फ जिगलर के बीच रोमांटिक एंगल की शुरुआत हुई थी।

वहीं इस तरह की दूसरी स्टोरीलाइन इनके बीच साल 2020 में शुरू हुई। जब लाना, रुसेव को धोखा देकर बॉबी लैश्ले के साथ चली गई थीं। खैर अब रुसेव को WWE ने रिलीज़ कर दिया है और अब वो AEW को जॉइन कर चुके हैं जहां उन्हें मीरो के नाम से जाना जाता है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो बैकी लिंच को WWE में कभी नहीं हरा पाई

जैक राइडर और चेल्सी ग्रीन- ट्विटर से रिलेशन शुरू हुआ

एक समय था जब जैक राइडर और चेल्सी ग्रीन WWE का हिस्सा हुआ करते थे। इन दिनों 'How It Started vs How it's going' काफी ट्रेंड कर रहा है। इस बीच चेल्सी ग्रीन ने भी एक ऐसे मैसेज को शेयर किया जो राइडर ने पहली बार उन्हें भेजा था। दोनों कई सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं।

राइडर को इसी साल अप्रैल में WWE ने रिलीज़ करने का फैसला लिया था। इस बीच वो AEW में भी नजर आए थे।

ऐज और लिटा- WWE बैकस्टेज से हुई रिलेशन की शुरुआत

ऐज और लिटा के रिलेशन की शुरुआत तब हुई थी जब दोनों WWE में एकसाथ काम कर रहे थे। उस समय लिटा, मैट हार्डी को भी डेट कर रही थीं। 2004-2005 के समय में हार्डी ने खुलेआम कहा था कि लिटा उन्हें धोखा दे रही हैं।

लिटा-हार्डी-ऐज के इस लव ट्रायंगल को WWE इतिहास के सबसे विवादास्पद रिलेशनशिप्स में से एक माना जाता है।

मैट हार्डी और रेबी स्काई- ट्विटर से हुई रिलेशन की शुरुआत

लिटा और ऐज से धोखा मिलने के बाद मैट हार्डी व्यक्तिगत तौर पर काफी परेशान रहने लगे थे। इस बीच उनकी मुलाकात रेबी स्काई से हुई और दोनों ने साल 2013 में शादी की थी। इस रिश्ते से दोनों के 3 बच्चे भी हैं।

हाल ही में रेबी ने एक ट्वीट कर ये स्पष्ट किया था कि उनके रिलेशन की शुरुआत एक ट्वीट के जरिए हुई थी और आज दोनों एकसाथ बहुत खुश हैं।

ब्रॉक लैसनर और सेबल- WWE बैकस्टेज से हुई रिलेशन की शुरुआत

ब्रॉक लैसनर साल 2003 में WWE के सबसे उभरते हुए स्टार्स में से एक हुआ करते थे। फैंस भी जानते थे कि विंस मैकमैहन को एक ऐसा रेसलर मिल चुका है जो आने वाले कई सालों तक कंपनी का टॉप सुपरस्टार बना रह सकता है।

सेबल उससे कुछ साल पहले ही WWE छोड़ चुकी थीं। रेसलमेनिया 19 के बाद सेबल ने वापसी की और विंस के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा बनीं। इसी स्टोरीलाइन के दौरान लैसनर और सेबल असल जिंदगी में एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now