3 Superstars जो WWE द्वारा रिलीज किए जाने के बाद AEW में कदम रख सकते हैं

Ujjaval
AEW में कुछ पूर्व WWE स्टार्स जा सकते हैं
AEW में कुछ पूर्व WWE स्टार्स जा सकते हैं

AEW: WWE ने हाल ही में ढेरों स्टार्स को रिलीज किया है। यह चीज़ पिछले कुछ सालों से चल रही है। WWE ने हालिया बजट कट्स में 20 से ज्यादा रेसलर्स को निकाला। फैंस और ढेरों रेसलर्स के लिए यह चीज़ एक शॉक के रूप में सामने आई।

WWE द्वारा रिलीज किए गए कई सारे सुपरस्टार्स ने पहले भी AEW में कदम रखा है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 स्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो WWE से रिलीज किए जाने के बाद All Elite Wrestling में कदम रख सकते हैं।

3- पूर्व WWE सुपरस्टार Mustafa Ali AEW में जा सकते हैं

मुस्तफा अली अच्छे इन-रिंग सुपरस्टार हैं और उनका माइक वर्क भी जबरदस्त है। हालांकि, वो कभी WWE में ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर पाए। अब वो WWE के साथ नहीं है और ऐसे में उन्हें AEW में कदम रखना चाहिए। वहां जाकर वो बड़ा नाम बना सकते हैं क्योंकि उनका स्टाइल AEW के ज्यादातर स्टार्स से मेल खाता है।

ऑल एलीट रेसलिंग में उनके साइज के कई स्टार्स हैं और ऐसे में वो उनके खिलाफ लड़कर फैंस को प्रभावित भी कर पाएंगे। इसी वजह से मुस्तफा अली को AEW में जाना चाहिए। फैंस उनके डार्बी एलिन, सैमी गुवेरा, डेनियल गार्सिया और रिकी स्टार्क्स जैसे रेसलर्स के खिलाफ मैच देखना पसंद करेंगे। अली के लिए टोनी खान की कंपनी में कदम रखना फायदेमंद फैसला रहेगा।

2- डैना ब्रुक

डैना ब्रुक ने WWE में काम करते हुए बड़ा नाम कमाया है। रेसलिंग फैंस उनके बारे में अच्छे से जानते हैं और AEW उन्हें जोड़कर अपने विमेंस डिवीजन को बेहतर करना चाहेगा। पहले कंपनी के विमेंस रोस्टर की काफी आलोचना होती थी लेकिन AEW ने कई सारी नई स्टार्स को बिल्ड किया है। साथ ही पूर्व WWE स्टार्स को अपने साथ जोड़कर उनके अनुभव का फायदा उठाया है।

डैना ब्रुक के आने से AEW का विमेंस डिवीजन और बेहतर हो जाएगा। साथ ही वो यहां रहते हुए अपनी नई शुरुआत कर सकती हैं। WWE में ब्रुक जो सफलता हासिल नहीं कर पाईं, शायद वो AEW में उस तरह से सफल हो सकती हैं। इसी वजह से ब्रुक को WWE की विरोधी कंपनी में जाना चाहिए।

1- डॉल्फ ज़िगलर

WWE द्वारा डॉल्फ ज़िगलर को रिलीज किया जाना सबसे ज्यादा चौंकाने वाली चीज़ थी। ज़िगलर ने WWE में 19 साल तक काम किया और इसी बीच उन्होंने जबरदस्त सफलता हासिल की थी। हालांकि, कंपनी के पास उनके लिए कोई प्लान्स नहीं थे और ऐसे में उन्हें रिलीज किया गया। AEW को ज़िगलर को साइन करने से बहुत फायदा होगा। डॉल्फ ज़िगलर काफी जबरदस्त रेसलर हैं और वो हमेशा ही अपने मैचों को तगड़ा बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

ज़िगलर अच्छे से कैरेक्टर निभाना जानते हैं और माइक पर भी वो शानदार हैं। ऐसे में ज़िगलर को AEW, NJPW और Impact Wreslting जैसे प्रमोशन्स की ओर से जरूर ऑफर मिल जाएगा। हालांकि, उनके लिए AEW में कदम रखना सबसे अच्छी चीज़ होगी। वो यहां कई सारे दिग्गज स्टार्स के साथ रिंग में यादगार मैच दे सकते हैं। ज़िगलर को पुश दिया गया, तो वो AEW में दोबारा अपने करियर को बिल्ड कर पाएंगे।