Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार जो इस बार Money In The Bank लैडर मैच जीत सकते हैं

  • जानिए इस लिस्ट में किनका नाम शामिल हैं?
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:53 IST

Itwwe.in

मनी इन द बैंक का 10वां संस्करण हमें जल्द देखने को मिलेगा। इस इवेंट में हर साल मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस के लिए दो लैडर मैच होते हैं। जिसमें पहला लैडर मैच मेंस और दूसरा विमेंस के बीच होता हैं।

 इस साल लैडर मैच के अलावा हमें बैकी लिंच के दो चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेंगे। इस इवेंट में एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच भी देखने को मिलेगा। साथ ही कोफी किंग्सटन और केविन ओवेंस के बीच भी WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा।

सारा WWE यूनिवर्स इस बार के मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हैं। WWE ने भी लगभग सारे मैचों का ऐलान कर दिया है। इस इवेंट में सबसे खास मैच होता है पारंपरिक 'मनी इन द बैंक' लैडर मैच जिसमें इस बार कुल 8 रैसलर्स ने हिस्सा लिया हैं, जिनके नाम है बैरन कोर्बिन, ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर, रिकोशे, फिन बैलर, एंड्राडे, रैंडी ऑर्टन और मुस्तफा अली।

आइए हम बात करते हैं 3 ऐसे रैसलर्स की जो इस बार के लैडर मैच को जीत सकते हैं।

# ड्रू मैकइंटायर

Drew

जब से मनी इन द बैंक लैडर मैच की घोषणा हुई थी तब से कई सारे एक्सपर्ट और फैंस ने अंदाजा लगा लिया था कि ड्रू मैकइंटायर इस मैच का हिस्सा जरूर बनेंगे। उन्हें मेन रोस्टर पर आए एक साल से ऊपर हो गया हैं।

WWE ने उन्हें अभी तक काफी अच्छा पुश दिया है और उन्हें कभी भी रिंग में कमजोर नहीं दिखाया है। WWE ने उनकी बुकिंग पर काफी अच्छे से ध्यान दिया है क्योंकि वो ड्रू मैकइंटायर को कंपनी के टॉप स्टार्स की सूची में लाना चाहती है।

उन्हें अभी तक किसी चैंपियनशिप के लिए मैच नहीं मिला है। लैडर मैच में आने के बाद उनके इस मैच को जीतने के चांस काफी ज्यादा बढ़ गए है क्योंकि WWE उन्हें जल्द ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में ला सकती है। 

अगर ड्रू मैकइंटायर इस मैच को जीतते है तो यह WWE का एक अच्छा फैसला माना जाएगा।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 3 NEXT
Published 02 May 2019, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...