Create

3 सुपरस्टार जो इस बार Money In The Bank लैडर मैच जीत सकते हैं

Itwwe.in

मनी इन द बैंक का 10वां संस्करण हमें जल्द देखने को मिलेगा। इस इवेंट में हर साल मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस के लिए दो लैडर मैच होते हैं। जिसमें पहला लैडर मैच मेंस और दूसरा विमेंस के बीच होता हैं।

इस साल लैडर मैच के अलावा हमें बैकी लिंच के दो चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेंगे। इस इवेंट में एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच भी देखने को मिलेगा। साथ ही कोफी किंग्सटन और केविन ओवेंस के बीच भी WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा।

सारा WWE यूनिवर्स इस बार के मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हैं। WWE ने भी लगभग सारे मैचों का ऐलान कर दिया है। इस इवेंट में सबसे खास मैच होता है पारंपरिक 'मनी इन द बैंक' लैडर मैच जिसमें इस बार कुल 8 रैसलर्स ने हिस्सा लिया हैं, जिनके नाम है बैरन कोर्बिन, ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर, रिकोशे, फिन बैलर, एंड्राडे, रैंडी ऑर्टन और मुस्तफा अली।

आइए हम बात करते हैं 3 ऐसे रैसलर्स की जो इस बार के लैडर मैच को जीत सकते हैं।

# ड्रू मैकइंटायर

Drew

जब से मनी इन द बैंक लैडर मैच की घोषणा हुई थी तब से कई सारे एक्सपर्ट और फैंस ने अंदाजा लगा लिया था कि ड्रू मैकइंटायर इस मैच का हिस्सा जरूर बनेंगे। उन्हें मेन रोस्टर पर आए एक साल से ऊपर हो गया हैं।

WWE ने उन्हें अभी तक काफी अच्छा पुश दिया है और उन्हें कभी भी रिंग में कमजोर नहीं दिखाया है। WWE ने उनकी बुकिंग पर काफी अच्छे से ध्यान दिया है क्योंकि वो ड्रू मैकइंटायर को कंपनी के टॉप स्टार्स की सूची में लाना चाहती है।

उन्हें अभी तक किसी चैंपियनशिप के लिए मैच नहीं मिला है। लैडर मैच में आने के बाद उनके इस मैच को जीतने के चांस काफी ज्यादा बढ़ गए है क्योंकि WWE उन्हें जल्द ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में ला सकती है।

अगर ड्रू मैकइंटायर इस मैच को जीतते है तो यह WWE का एक अच्छा फैसला माना जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# रिकोशे

Ricoshet

रिकोशे इस युग के सबसे अच्छे हाई फ्लाइंग रैसलर्स में से एक हैं। उनके मूव्स और फिनिशर काफी ज्यादा अच्छे हैं। उन्होंने NXT में भी अच्छा प्रदर्शन किया था और नार्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप भी जीती थी।

मेन रोस्टर पर आने के बाद उन्होंने एलिस्टर ब्लैक के साथ टैग टीम में काम किया जहां उन्होंने कई बार चैंपियनशिप के लिए मैच लड़े लेकिन वह उन मैच को जीतने में नाकाम रहे।

सुपरस्टार शेक-अप के बाद दोनों ही रैसलर्स को कंपनी ने अलग कर दिया, जिसके बाद से रिकोशे रॉ पर है वहीं एलिस्टर ब्लैक स्मैकडाउन लाइव पर है। WWE ने अभी तक रिकोशे की बुकिंग अच्छी तरीके से की है।

रिकोशे ने इंडिपेंडेंट रैसलिंग में जापान और US दोनों ही जगह की बड़ी से बड़ी चैंपियनशिप को जीता है। अगर रिकोशे इस मैच को जीत जाते हैं तो यह WWE में उनके सिंगल्स कैरियर की अच्छी शुरुआत मानी जाएगी।

# एंड्राडे

Andrade

पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे को WWE ने इस मैच में डालकर सही फैसला किया है। WWE पिछले कई सालों से एक अच्छे मेक्सिकन रैसलर की तलाश में है।

WWE को रे मिस्टीरियो के बाद एक ऐसा सुपरस्टार चाहिए जो उनके जाने के बाद उनकी कमी को पूरी कर सके। पिछले कुछ सालों में WWE ने कई सारे मैक्सिकन रैसलर्स को मौके दिए जिसमें सिनकारा, एल्बर्टो डैल रियो और कलिस्टो का नाम शामिल है।

इन रैसलर्स ने WWE को काफी ज्यादा निराश किया। लेकिन WWE को अब एंड्राडे के रूप में ऐसा मेक्सिकन स्टार मिल गया है जो उनकी इस जरूरत को पूरा कर सकता है।

WWE ने अभी तक एंड्राडे के टैलेंट का सही से उपयोग नही किया है. लेकिन अगर एंड्राडे किसी तरह से इस मैच को जीत जाते है तो यह उनके WWE करियर के लिए नई शुरुआत होगी।

फिलहाल WWE में सिर्फ उन्हें ही इस मैच को जीतने की सबसे ज्यादा जरूरत है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment