Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE की 3 टैग टीम जिन्हें फिर से एक हो जाना चाहिए और 2 जिन्हें अलग ही रहना चाहिए

Kshitij Gupta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:02 IST

Enter caption

आपने देखा होगा कि एक सिंगल मैच में एक स्टार रैसलर अपनी ताकत और अपनी कमजोरियों के बारे में जानता है। लेकिन टैग टीम में रैसलर को अपने साथ साथ अपने साथी रैसलर की भी कमजोरियों और ताकत का पता रहना जरूरी है और इसके साथ ही अपनी विरोधी टीम के बारे में भी उनकी ताकत और कमजोरी का पता होना जरूरी है।

टैग टीम में अपने साथी रैसलर पर विश्वास होना बहुत जरूरी है। कई बार विश्वास न होने की वजह से कई बड़ी बड़ी टीमें टूट गई हैं लेकिन भरोसा होने के कारण बहुत सी टैग टीम अभी भी बनी हुई हैं और बेहतरीन प्रदर्शन कर रही हैं।

जब एक टैग टीम टूटती है तो बहुत सी अच्छी और बुरी चीजें घटित होती हैं। हालिया उदाहरण देखे तो रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ एक बेहतरीन टीम 'द शील्ड' को बना चुके थे। लेकिन डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस पर ही हील टर्न लेकर उन्हें बहुत बड़ा झटका दिया जिसके बाद सैथ रॉलिंस अक्सर कई एपिसोड में भावुक नजर आने लगे।

आइये बात करते हैं ऐसी टैग टीम्स की जिन्हें एक बार फिर से जुड़ जाना चाहिए और जिन्हें अलग ही रहना चाहिए-


#इन्हें एक हो जाना चाहिए: द हाइप ब्रदर्स

Enter caption

2016 में ब्रांड एक्सटेंशन के दौरान स्मैकडाउन लाइव की प्रमुख टीम में से एक हाइप ब्रदर्स की टीम थी जो अपने इन रिंग कारनामों से सभी को एंटरटेन करती थी। इस टीम में जैक राइडर और मोजो राउली की जोड़ी ने बेहतरीन परफॉर्म किया लेकिन दुर्भाग्यवश एक भी चैंपियनशिप नहीं जीत पाई।

यह टीम नवंबर 2017 में टूट गयी और इसकी वजह राउली था जिसने अपने साथी के साथ धोखा किया था और टीम टूटने के बाद राउली ने जैक को लगातार 3 मैचों में हरा दिया था।

इसके बाद से दोनों का करियर ही खराब हो गया। इस टीम को फिर से बनाया जाता है तो दोनों है रैसलरों को कुछ कर दिखाने का मौका मिल सकता है।




1 / 5 NEXT
Published 17 Jan 2019, 10:59 IST
Advertisement
Fetching more content...