Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़े सुपरस्टार्स जिनका WWE बिल्कुल भी उपयोग नहीं कर रही है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jun 28, 2019
Jun 28, 2019 IST

रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस
रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस

WWE के पास सैकड़ों सुपरस्टार्स का रोस्टर है, जिसमें से करीब 150 मैंस डिवीज़न के रैसलर्स हैं और लगभग 50 विमेंस डिवीज़न की रैसलर्स हैं। इन सारे सुपरस्टार्स के लिए WWE के पास 4 बड़े शो हैंस जिनकी सूची में रॉ, स्मैकडाउन, NXT और 205 लाइव शामिल है। इसके अलावा WWE मेन इवेंट भी टीवी पर आता है जिसे फैंस इतना महत्व नहीं देते हैं। 

मेन इवेंट शो और पीपीवी को हटाकर WWE हमें हर हफ्ते 7 घंटे का शो दिखाता है। हर हफ्ते रॉ 3 घन्टे आता है वहीं स्मैकडाउन 2 घन्टे और 205 लाइव-NXT 1-1 घन्टे। इतने सारे शो होने के बाद भी कई सारे सुपरस्टार्स को टीवी पर आने का मौका ही नहीं मिलता है।

ये भी पढ़ें:- डीन एम्ब्रोज़ के पहले मैच में हुआ बड़ा बदलाव, मैच बना खतरनाक 

सुपरस्टार के लिए क्रिएटिव डायरेक्शन न होने की वजह से उसे हर हफ्ते अपने टैलेंट को दर्शाने का मौका नहीं मिलता और इसलिए WWE भी उस सुपरस्टार को धीरे-धीरे दिखाना बंद कर देती है। इसके कई सारे कारण हो सकते हैं। जिसमें सबसे महत्वपूर्ण है कि वह फैंस से जुड़ नहीं पता होगा या उसे रिएक्शन नहीं मिलता होगा। 

इसलिए हम 3 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं, जिन्हें WWE किसी भी फ़्यूड या स्टोरीलाइन में न डालकर उनका टैलेंट खराब कर रही है। 

#3 अली

अली को बना दिया जॉबर
अली को बना दिया जॉबर

अली ने दिसम्बर के आसपास WWE स्मैकडाउन में डेब्यू किया था। शुरुआत में WWE ने उन्हें काफी अच्छे से बुक किया, यहां तक कि उन्होंने उस समय के WWE चैंपियन को पिन भी किया था। उनके पास काफी अच्छे मूव्स हैं जिससे वह फैंस के मनोरंजन कर सकते हैं। इंजरी के चलते वह कुछ समय के लिए WWE बाहर हो गए थे।

मार्च में वापसी के बाद से ही उनकी बुकिंग खराब हो गयी। WWE उन्हें पहले टॉप स्टार के रूप में देख रही थी लेकिन बाद में WWE ने अपने निर्णय को बदल दिया। सुपरस्टार शेक-अप के बाद वह कभी-कभी टीवी पर आते थे, इसके बाद जबसे WWE वाइल्ड कार्ड रूल को निकाला है वह कंपनी में गायब से हो गए हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...