Create
Notifications

3 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए: रोमन रेंस को Hell In A Cell के लिए मिलेगा उनका विरोधी?

चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए
चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए
Amit Shukla
visit

WWE ने अब अपने वीकली शो को और बेहतर करने का प्रयास किया है। इस प्रयास में उन्होंने अपने अगले बड़े शो हेल इन ए सेल (Hell In A Cell) के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है। फैंस अब ये देखना चाहते हैं कि कौन सा रेसलर किसको चैलेंज करेगा और किसके पास पुश प्राप्त करने का अच्छा मौका है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE चैंपियनशिप जीत जो पिछले दशक में सबसे ज्यादा यागदार हैं

एक नया हफ्ता शुरू होने वाला है या यूँ कहें कि शुरू हो गया है। ऐसे में WWE के पास अपने साप्ताहिक शो को ठीक करने का एक और मौका है। इस हफ्ते कंपनी पिछले हफ्ते के मोमेंटम को बरकरार रखना चाहेगी पर क्या ये संभव है? ऐसे में कंपनी क्या कर सकती है और क्या नहीं, आइए इन पहलुओं पर एक नजर डालते हैं।

#3 WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर निकी क्रॉस को टैप आउट करने पर मजबूर करती हैं

youtube-cover

निकी क्रॉस एक लंबे समय के बाद पिछले हफ्ते रिंग में और बैकस्टेज दिखाई दीं। इन्होंने एंट्री करते ही Raw विमेंस चैंपियन और उनकी चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर के बीच में हो रही बातचीत में दखल दिया। इसके साथ साथ इन्होंने चैंपियन और कंटेंडर को मैच के लिए चैलेंज किया जिसे चैंपियन ने स्वीकार लिया।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने लुक में बदलाव करके करियर को बेहतर कर लिया

मैच को बीट द क्लॉक वाली शर्त के साथ लड़ा गया और चैंपियन ने मैच में अपनी पकड़ बनाए रखी। इसके बावजूद वो निर्धारित दो मिनट में निकी को हराने में कामयाब नहीं हुईं। इस हफ्ते निकी चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर को चैलेंज कर सकती हैं। अगर शार्लेट उन्हें टैप आउट करा देती हैं तो उससे उनके किरदार को फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो बॉलीवुड की फिल्मों के अलग अलग जॉनर के लिए उपयुक्त हैं

youtube-cover

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#2 कोफी किंग्स्टन ड्रू मैकइंटायर को हरा सकते हैं

कोफी किंग्स्टन और ड्रू मैकइंटायर पिछले हफ्ते WWE चैंपियन के अगले विरोधी के तौर पर अपनी दावेदारी के लिए एक मैच लड़ रहे थे। इस मैच के अंत में बॉबी लैश्ले और एमवीपी ने अटैक कर दिया जिसकी वजह से कोई भी विजेता नहीं बन सका था। एडम पियर्स ने बॉबी और एमवीपी को इस हफ्ते मैच के दौरान रिंग या रिंगसाइड जाने से मना किया हुआ है।

ऐसे में ये मुमकिन है कि कोई एक रेसलर विजेता बनेगा। फैंस भले ही ड्रू को जीतते हुए देखना चाहें लेकिन इसमें दोराय नहीं कि कोफी ने WWE चैंपियन के तौर पर पूर्व में काफी अच्छा काम किया है। ऐसे में उन्हें पुश देकर कंपनी एक और अच्छे मौके और बेहतर कहानी को फैंस के सामने रख सकती है।

#1 WWE SmackDown में एडम पियर्स को Hell In A Cell के लिए एक बड़ा मैच बुक करना चाहिए

सैथ रॉलिंस एक ऐसे रेसलर हैं जिन्होंने सिजेरो को पुश दिलाने में एक बड़ी मदद की है। वो अब भी सिजेरो के साथ लड़ाई का हिस्सा हैं। ऐसे में वो इस हफ्ते SmackDown में आकर सिजेरो को रिंग में आने के लिए उकसा सकते हैं। इसको मनोरंजक बनाने के लिए वो स्विस सुपरमैन को चुनौती दे सकते हैं।

सिजेरो के आते ही ये दोनों आपस में लड़ाई कर सकते हैं। इसकी वजह से एडम पियर्स को एक मैच बुक करने का मौका मिल जाएगा। एडम ये शर्त रख सकते हैं कि इस मैच को जीतने वाला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अगला विरोधी साबित होगा। इस स्थिति में सिजेरो की जीत और रोमन एवं जे उसो का दखल इस कहानी को बेहतर बना देगा।

Edited by Amit Shukla
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now