3 धमाकेदार चीज़ें जो John Cena इस हफ्ते WWE SmackDown में कर सकते हैं

things john cena may do smackdown
SmackDown में ये चीज़ें कर सकते हैं जॉन सीना

John Cena: WWE SmackDown का अगला एपिसोड बहुत खास रहने वाला है, जिसके लिए अभी तक कई बड़े मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। इयो स्काई (Iyo Sky) को ओस्का के खिलाफ अपने WWE विमेंस टाइटल को डिफेंड करना होगा, वहीं यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) भी एक्शन में दिखाई देंगे और जॉन सीना (John Cena) का अपीयरेंस भी शो को यादगार बना रहा होगा।

द चैम्प कई हफ्तों से लगातार टीवी पर नज़र आ रहे हैं और अब फैंस के मन में सवाल होगा कि जॉन आखिर इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में क्या कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 चीज़ों के बारे में जो John Cena SmackDown के अगले एपिसोड में कर सकते हैं।

#)SmackDown में John Cena का Jimmy Uso के साथ मैच हो सकता है

John Cena पिछले हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो पर गेस्ट बनकर आए थे। उसी सैगमेंट में जिमी उसो ने इंटरफेयर करते हुए जॉन को धमकी देते हुए उन्हें सबक सिखाने की बात कही थी। हालांकि वो उस इवेंट में जिमी पर एटीट्यूड एडजस्टमेंट नहीं लगा पाए थे, लेकिन उसी सैगमेंट को आधार बनाकर इस हफ्ते दोनों सुपरस्टार्स का मैच बुक किया जा सकता है।

जिमी इस समय द चैम्प के सबसे आदर्श प्रतिद्वंदी नज़र आते हैं और वैसे भी वापसी के बाद SmackDown में जॉन ने एक भी मैच नहीं लड़ा है। संभव है कि जॉन सीना के सोलो सिकोआ के साथ मैच को किसी बड़े इवेंट के लिए बचाकर रखा जा सकता है, लेकिन फिलहाल जिमी उसो के साथ उनका मैच शो में धमाल मचा सकता है।

#)WWE Fastlane के लिए टैग टीम मैच बुक किया जा सकता है

जैसा कि हमने आपको बताया कि बीते हफ्ते SmackDown में John Cena को ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो में देखा गया था। पहले जिमी उसो बाहर आए और उसके बाद सोलो सिकोआ ने एंट्री लेकर जॉन पर सुपरकिक लगा दी थी। हील सुपरस्टार्स से द चैम्प को बचाने के लिए एजे स्टाइल्स बाहर आए थे।

इस बीच बेबीफेस सुपरस्टार्स ने रोमन रेंस के भाइयों को रिंग से भागने पर मजबूर कर दिया था। उस सैगमेंट को देख ऐसा प्रतीत हुआ जैसे एक हाई-प्रोफाइल टैग टीम मैच को बिल्ड किया जा रहा है। संभव है कि अगले SmackDown एपिसोड में जॉन सीना और एजे स्टाइल्स vs जिमी उसो और सोलो सिकोआ टैग टीम मैच को Fastlane के लिए ऑफिशियल किया जा सकता है।

#)रोमन रेंस को चेतावनी दे सकते हैं

John Cena की SmackDown में वापसी के बाद खासतौर पर जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने उनके लिए नियमित रूप से मुश्किलें बढ़ाने का काम किया है। हालांकि जिमी अभी द ब्लडलाइन का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन इस ग्रुप से जुड़ी हर एक चीज़ रोमन रेंस की अनुमति से होती है। संभव है कि WWE टीवी से दूर रहते हुए भी रोमन सब घटनाओं पर नज़र बनाए हुए हैं।

चूंकि जॉन सीना, ट्राइबल चीफ के पुराने दुश्मन रह चुके हैं। इसलिए द चैम्प SmackDown के अगले एपिसोड में सोलो सिकोआ और जिमी उसो को नजरंदाज करते हुए सीधे तौर पर रोमन रेंस को चेतावनी दे सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो WWE भविष्य में उनका Crown Jewel 2023 के लिए मैच बुक कर सकती है।