3 चीज़ें जो Roman Reigns को WWE WrestleMania XL में चैंपियनशिप मैच में मिली हार के बाद करनी चाहिए

Ujjaval
WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस की हार हुई
WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस की हार हुई

Roman Reigns: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) की नाईट 2 में रोमन रेंस (Roman Reigns) को अपने करियर की सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा। ट्राइबल चीफ ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ ब्लडलाइन (Bloodline) रूल्स मैच में दांव पर लगाया। अमेरिकन नाईटमेयर में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए अंत में जीत दर्ज की।

रोमन रेंस ने Payback 2020 में चैंपियनशिप जीती थी और अब जाकर उनके टाइटल रन का अंत हुआ। 1316 दिनों बाद चैंपियनशिप गंवाना काफी बड़ी चीज़ रही। अब रोमन के भविष्य के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्साहित है। रोमन अब कुछ चीज़ें करते हुए नज़र आ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 चीज़ों के बारे में बात करेंगे, जो रोमन रेंस WrestleMania XL में चैंपियनशिप हारने के बाद कर सकते हैं।

3- WWE WrestleMania XL में हार के बाद अब रोमन रेंस को लंबा ब्रेक लेना चाहिए

रोमन रेंस ने काफी सालों से कंपनी का भार अपने कंधों पर संभाला है। उन्होंने 2020 में एक प्रॉपर ब्रेक लिया था और वो महीनों तक एक्शन से दूर रहे थे। चैंपियन बनने के बाद भी कई बार रोमन ब्रेक पर गए लेकिन एक्टिव चैंपियन होने के कारण उन्हें जल्द ही वापसी करनी पड़ी। अब ट्राइबल चीफ के पास टाइटल नहीं है। ऐसे में उन्हें एक लंबा ब्रेक लेना चाहिए।

रोमन रेंस को अब पूरी तरह रेसलिंग से दूर होकर अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर जाना चाहिए। उन्हें 4-6 महीने तक ब्रेक पर रहते हुए अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए। इसी बीच ट्राइबल चीफ चाहें, तो फिल्मों में अपना हाथ आजमा सकते हैं। लंबे समय से रोमन पर पूरा भार था और अब उन्हें फ्री होने का मौका मिला है। उन्हें इस चीज़ का पूरा फायदा जरूर उठाना चाहिए।

2- WWE में रोमन रेंस को बेबीफेस बनकर वापसी करनी चाहिए

रोमन रेंस ने बतौर हील काफी अच्छा काम किया और उनका यह रन हमेशा फैंस याद करेंगे। ट्राइबल चीफ के कैरेक्टर पर WrestleMania में मिली हार का काफी असर पड़ा है और ऐसे में शायद उनका यह गिमिक अब वापसी पर उतना ज्यादा प्रभावशाली नहीं रहेगा। इसी के चलते रोमन रेंस को एक नई शुरुआत करनी होगी। ट्राइबल चीफ को इसी के चलते नए कैरेक्टर के साथ वापसी करनी चाहिए।

उनका बिग डॉग वाले गिमिक में वापस आना एक खराब निर्णय हो सकता है। उन्होंने जिस तरह ब्रेक लेकर ट्राइबल चीफ कैरेक्टर को बिल्ड किया और फिर इसे सफल बनाया। उसी तरह से उन्हें कुछ महीनों बाद वापसी करते हुए नए कैरेक्टर को पूरी तैयारी के साथ फैंस के सामने प्रस्तुत करना चाहिए। उन्हें इस बार कुछ इस अंदाज में वापसी करनी चाहिए कि फैंस पूरी तरह उनके सपोर्ट में आ जाएं और उन्हें किसी तरह से बू का सामना नहीं करना पड़े।

1- WWE दिग्गज द रॉक के साथ सीधा स्टोरीलाइन शुरू करनी चाहिए

द रॉक और रोमन रेंस के बीच फैंस सालों से ड्रीम मैच देखना चाहते हैं। WrestleMania XL में दोनों साथ में नज़र आए और अभी वो ब्लडलाइन का हिस्सा हैं। ट्राइबल चीफ ब्रेक लेने के बजाय आने वाले हफ्तों में द रॉक पर निशाना साधते हुए उनके साथ दुश्मनी शुरू कर सकते हैं। वो अपने हील रन को जारी रखकर रॉक को बेवजह इस स्थिति का जिम्मेदार बता सकते हैं।

द रॉक और रोमन रेंस के बीच यहां से SummerSlam या अगले साल WrestleMania के लिए मैच तय हो सकता है। पहले भी WWE ने द रॉक और जॉन सीना के WrestleMania मैच का ऐलान लगभग एक साल पहले ही कर दिया था। उसी तरह रॉक और रोमन के बीच स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है और उनके बीच मुकाबले की घोषणा भी हो सकती है।