Create

3 बड़ी बातें जो AEW ने Revolution पीपीवी द्वारा इशारों-इशारों में बताई

AEW ने कई सारे संकेत देने की कोशिश की
AEW ने कई सारे संकेत देने की कोशिश की
Ujjaval Palanpure

AEW रेवोल्यूशन पीपीवी के लिए कंपनी महीनों से तैयारी कर रही थी और इवेंट काफी शानदार था। शो में कुल 8 मुकाबले देखने को मिले और लगभग हर मैच ने फैंस को प्रभावित किया। पिछले कुछ समय से कंपनी को TV रेटिंग्स में नुकसान हो रहा था।

रेवोल्यूशन पीपीवी के बाद दावे से कहा जा सकता है कि अब फैंस फिर ऑल एलीट रेसलिंग के शोज़ में रुचि रखेंगे। 3 चैंपियनशिप मैच देखने को मिले जहां एक टाइटल चेंज हुआ। हर बार की तरह इस इवेंट में भी एक डेब्यू देखने को मिला। कंपनी ने शो में रेसलिंग पर ध्यान दिया।

ये भी पढ़ें- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मॉक्सली ने जीती वर्ल्ड चैंपियनशिप, WWE छोड़ चुके दिग्गज की करारी हार

AEW ने अपने रेवोल्यूशन पीपीवी में कई बातें बताई लेकिन कुछ ऐसी बातें भी रही जो कंपनी ने शो के दौरान इशारों में बताई। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़ी बातों के बारे में जो AEW ने रेवोल्यूशन पीपीवी के दौरान इशारों-इशारों में बताई।

#3 क्रिस्टोफर डेनियल्स अपने साथियों को धोखा दे सकते हैं

किक-ऑफ शो में SCU और डार्क ऑर्डर का मैच देखने को मिला जहां हील सुपरस्टार्स की टीम को जीत मिली। इसके बाद इंटरफेरेंस भी देखने को मिलती है जहां एक समय पर एक रहस्यमयी सुपरस्टार की एंट्री होती है।

फैंस को लगता है कि डार्क ऑर्डर के लीडर का पता लग जाएगा लेकिन बाद में पता चला कि वह क्रिस्टोफर डेनियल्स ही थे। क्रिस्टोफर ने यहां एक बड़ी चीज़ का संकेत दिया और बताया कि वह अपने साथियों को धोखा देकर डार्क ऑर्डर के साथ शामिल हो सकते हैं। पिछले कुछ हफ़्तों में भी यह बात टीज़ हुई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 हैंगमैन पेज और कैनी की दुश्मनी देखने को मिल सकती है

पेज और ओमेगा ने कुछ समय पहले ही टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। बतौर चैंपियन दोनों का तालमेल सही नहीं रहा है, वह आपस में बाहस करते रहते हैं। पीपीवी में उनका सामना यंग बक्स के साथ हुआ था।

मैच के बाद कैनी और यंग बक्स आपस में बात कर रहे थे वहीं पेज ने उनके साथ आने से मना कर दिया। इसके अलावा लग रहा था कि वह ओमेगा पर हमला करने वाले थे लेकिन वह फिर रुक गए। कंपनी ने संकेत दिए हैं कि जल्द ही टैग टीम चैंपियंस आपस मे भिड़ सकते हैं।

#1 MJF को अब बड़ा पुश मिलेगा

MJF और कोडी के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले में कोडी को हार का सामना करना पड़ा। मैच से साफ हो गया कि MJF इस समय AEW के सबसे बड़े हील है।

कोडी पर जीत के साथ ही अब वह नई स्टोरीलाइन की शुरुआत करेंगे। कंपनी ने MJF को बड़ी जीत देकर इशारों में बता दिया है कि वह कुछ महीनों में टैग टीम टाइटल या वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों WrestleMania 36 में रोमन रेंस की हार होगी

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...