Create

3 धमाकेदार चीज़ें जो Super ShowDown में जरूर हो सकती हैं

Enter caption
Ujjaval Palanpure

अब से कुछ घण्टों बाद ही WWE का अगला पीपीवी सुपर शोडाउन शुरू होने वाला है। इस पीपीवी में WWE ने कई सारे बड़े मैचों को बुक किया है। इस शो के लिए अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के मैच की घोषणा बहुत पहले से हो गई थी।

WWE ने शो के लिए 50 मैन बैटल रॉयल का भी आयोजन किया है। इसके अलावा शो में बॉबी लैश्ले और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच भी मैच होगा। सुपर शोडाउन के सबसे अहम मैचों में सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा।

कोफी किंग्सटन भी डॉल्फ ज़िगलर का मुकाबला करने वाले हैं। ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन शायद अंतिम बार एक मैच में आमना-सामना करें। रोमन रेंस भी शेन मैकमैहन से अपना बदला लेने की कोशिश करेंगे।

इस शो के मैच को कार्ड को देखते हुए लगता है कि WWE ये 3 चीज़े सुपर शोडाउन में कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- 50 मैन बैटल रॉयल के लिए 2 रैसलर्स के नामों की घोषणा

#3 आर ट्रुथ की चैंपियनशिप कई बार 50 मैन बैटल रॉयल में डिफेंड हो

Enter caption

सुपर शोडाउन में 50 मैन बैटल रॉयल ज्यादा खास रहने वाला है। यह मैच WWE के इतिहास का सबसे बड़ा बैटल रॉयल होने वाला है। WWE इस मैच में 24/7 बेल्ट को जोड़कर मैच का रोमांच बढ़ा सकती हैं।

आर ट्रुथ अभी 24/7 चैंपियन हैं, WWE के कई सारे सुपरस्टार्स उनका पीछा कर रहे हैं। WWE के लिए 50 सुपरस्टार्स को मैच में डाल पाना मुश्किल होगा, इसलिए वह आर ट्रुथ को मैच में जरूर डालेंगे।

अगर वह मैच में आते हैं तो कई सारे सुपरस्टार्स 24/7 चैंपियनशिप के लिए मैच से अपने आप एलिमिनेट हो जाएंगे। इस मैच के कितने चैंपियन बनेंगे यह तो बता पाना काफी ज्यादा मुश्किल है। WWE इस प्रकार की बुकिंग जरूर कर सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 सैथ रॉलिंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन कर लेंगे

Enter caption

WWE ने सुपर शोडाउन के लिए सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन का मैच बुक किया है। एक्सट्रीम रूल्स और स्टॉम्पिंग ग्राउंड के एरीना और आसपास सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन के बीच ही मैच एडवर्टाइज़ हो रहा है।

WWE इस स्टोरीलाइन को थोड़ा लम्बा खींचने के लिए सैथ रॉलिंस को मैच जितवा सकती है, लेकिन यह मैच वह आसानी से नहीं जीतेंगे। इस मैच में उन्हें काफी सारे उतार-चढ़ाव देखने पड़ेंगे।

मैच में ब्रॉक लैसनर का कैश-इन हो सकता है। WWE उनके कैश-इन को बचाने के लिए और बैरन कॉर्बिन को अच्छा पुश देने के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मैच में सैथ रॉलिंस को जीत दिलवा सकती है।

बेटिंग ऑड्स भी उनके ही साथ हैं, जिसके चलते उनके मैच जीतने के चांस काफी ज्यादा है।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए WWE को खराब बुकिंग के लिए ताना मारा

#1 ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियन कोफी पर कैश-इन कर दें

Enter caption

ब्रॉक लैसनर ने मनी इन द बैंक पीपीवी में कॉन्ट्रैक्ट जीतकर सबको चौंका दिया था। वह पिछली रॉ में सैथ रॉलिंस पर MITB कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने वाले थे लेकिन उन्होंने वहां मना कर दिया।

उन्होंने कहा था कि वह शुक्रवार को कैश-इन करेंगे लेकिन उस समय उन्होंने किसी भी चैंपियन का नाम नहीं लिया था। लैसनर ने शुरुआत से ही कोफी और WWE चैंपियनशिप कर ध्यान नहीं दिया है। पूरा WWE यूनिवर्स सोच रहा है कि वह सैथ पर कैश-इन करेंगे।

अब सैथ रॉलिन्स, द बीस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने फैंस और कोफी को गुमराह करने के लिए शायद यह चाल चली हो और वह सुपर शोडाउन में न्यू डे सदस्य पर ही कैश-इन कर सकते हैं। WWE इस चीज़ को सुपर शोडाउन में जरूर कर सकती है।

ये भी पढ़ें:- टॉप सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग का मजाक उड़ाया

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...