COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 चीजें जो WWE Fastlane 2019 में जरूर होनी चाहिए और 2 जो बिल्कुल नहीं होनी चाहिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.50K   //    07 Mar 2019, 11:36 IST

Enter caption

WWE के फास्टलेन पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटो का समय बाकी रह गया है, ऐसे में फैंस का इस पीपीवी के लिए बेसब्र होना आम बात है। कंपनी इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है।

पीपीवी के लिए कई धमाकेदार मुकाबलों की बुकिंग की गई है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा क्या इन मुकाबले के नतीजें भी धमाकेदार होने वाले हैं या नहीं। WWE को पीपीवी में इस बात का ध्यान जरूर रखना है कि कौन सी चीजें इस पीपीवी में होनी चाहिए और कौन सी नहीं होनी चाहिए।

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 3 चीजों के बारे में जो फास्टलेन पीपीवी में जरूर होनी चाहिए और 2 जो बिल्कुल नहीं होनी चाहिए।

जरूर होनी चाहिए: शेन मैकमैहन और द मिज की जोड़ी टूटनी चाहिए

The self-proclaimed Best Tag-team in the world.

फास्टलेन पीपीवी में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए शेन मैकमैहन, द मिज बनाम द उसोज़ के बीच मुकाबला होगा। इस मुकाबले में फैंस किसी भी कीमत पर शेन मैकमैहन और द मिज को जीतते हुए नहीं देखना चाहते हैं।

कंपनी से साथ हम भी चाहते हैं कि यहां द उसोज़ की जीत हो साथ ही शेन मैकमैहन और द मिज की जोड़ी टूट जाए। WWE अगर फास्टलेन पीपीवी में द मिज और शेन मैकमैहन की जोड़ी को तोड़ देता है तो उसके पास रैसलमेनिया में इनके बीच (शेन मैकमैहन और द मिज) मुकाबला बुक करना काफी आसान हो जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...