Create

3 चीजें जो WWE Fastlane 2019 में जरूर होनी चाहिए और 2 जो बिल्कुल नहीं होनी चाहिए

Enter caption
Ankit Kumar

WWE के फास्टलेन पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटो का समय बाकी रह गया है, ऐसे में फैंस का इस पीपीवी के लिए बेसब्र होना आम बात है। कंपनी इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है।

पीपीवी के लिए कई धमाकेदार मुकाबलों की बुकिंग की गई है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा क्या इन मुकाबले के नतीजें भी धमाकेदार होने वाले हैं या नहीं। WWE को पीपीवी में इस बात का ध्यान जरूर रखना है कि कौन सी चीजें इस पीपीवी में होनी चाहिए और कौन सी नहीं होनी चाहिए।

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 3 चीजों के बारे में जो फास्टलेन पीपीवी में जरूर होनी चाहिए और 2 जो बिल्कुल नहीं होनी चाहिए।

जरूर होनी चाहिए: शेन मैकमैहन और द मिज की जोड़ी टूटनी चाहिए

The self-proclaimed Best Tag-team in the world.

फास्टलेन पीपीवी में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए शेन मैकमैहन, द मिज बनाम द उसोज़ के बीच मुकाबला होगा। इस मुकाबले में फैंस किसी भी कीमत पर शेन मैकमैहन और द मिज को जीतते हुए नहीं देखना चाहते हैं।

कंपनी से साथ हम भी चाहते हैं कि यहां द उसोज़ की जीत हो साथ ही शेन मैकमैहन और द मिज की जोड़ी टूट जाए। WWE अगर फास्टलेन पीपीवी में द मिज और शेन मैकमैहन की जोड़ी को तोड़ देता है तो उसके पास रैसलमेनिया में इनके बीच (शेन मैकमैहन और द मिज) मुकाबला बुक करना काफी आसान हो जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

बिल्कुल नहीं होनी चाहिए: मैंडी रोज के खिलाफ असुका की हार

Asuka should enter WrestleMania 35 as the SmackDown Women's Champion

फास्टलेन पीपीवी में WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका बनाम मैंडी रोज़ के बीच मुकाबला बुक किया गया है। इस बात में कोई दोहराय नहीं है कि कंपनी और विंस मैकमैहन, मैंडी रोज को भविष्य के बड़े स्टार के रूप में देख रहे हैं।

ऐसे में मैंडी रोज को असुका के खिलाफ जीत के लिए बुक किया जा सकता है लेकिन हमारा ऐसा मानना है कि मैंडी रोज को असुका के खिलाफ जीत के लिए बुक नहीं करना चाहिए। असुका के मुकाबले मैंडी रोज को अभी काफी सुधार की जरूरत है और उनकी असुका पर जीत असुका के कैरेक्टर को काफी नुकसान पहुंचाएगी।

जरूर होनी चाहिए: नाया जैक्स, टैमिना स्नूका को हराएं साशा बैंक्स, बेली

Enter caption

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स, बेली बनाम नाया जैक्स, टैमिना स्नूका के बीच मुकाबला बुक किया गया है। इस मुकाबले में साशा बैक्स और बेली टाइटल को बचाव करती हुई नज़र आएंगी तो वहीं नाया जैक्स और टैमिना स्नूका की कोशिश टाइटल जीतने की होगी।

ईमानदारी से कहें तो इस मुकाबले में साशा बैंक्स और बेली की जीत होनी चाहिए जिससे कंपनी रैसलमेनिया 35 में साशा बैंक्स और बेली के ड्रीम प्रतिद्वंदी ट्रिश स्ट्रेटस और लिटा के खिलाफ उनका मुकाबला बुक कर सकती है।

बिल्कुल नहीं होनी चाहिए: शार्लेट फ्लेयर की साफ हार

Enter caption

फास्टलेन पीपीवी में फैंस को बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर के बीच एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा। इस मुकाबले की शर्त यह है कि अगर बैकी लिंच इस मुकाबले में जीतती हैं तो उन्हें रैसलमेनिया में होने वाले रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह दी जाएगी।

वर्तमान में चल रही अफवाहों के मुताबिक इस मुकाबले में बैकी लिंच की जीत की काफी संभावना है लेकिन फैंस शार्लेट फ्लेयर की साफ हार होते हुए नहीं देखना चाहते हैं। WWE इस मुकाबले में रोंडा राउज़ी का दखल कराकर शार्लेट फ्लेयर की साफ हार होने से रोक सकता है।

जरूर होनी चाहिए: शील्ड ब्रदर्स पर एक बार फिर अटैक करें डीन एम्ब्रोज़

THE SHIELD is back... again

रोमन रेंस की कंपनी में वापसी के बाद इस बात की अफवाहे चलनी शुरू हो गईं हैं कि रैसलमेनिया 35 में वह सैथ रॉलिंस की जगह ले सकते हैं। फास्टलेन पीपीवी में द शील्ड का मुकाबला बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले से होगा।

इस मुकाबले में जीत किसी की भी हो लेकिन यहां चौंकाने वाली बात तब होगी जब डीन एम्ब्रोज़ एक बार फिर शील्ड ब्रदर्स पर अटैक करेंगे। डीन एम्ब्रोज़ के शील्ड ब्रदर्स पर अटैक करने के बाद फैंस को उनका रैसलमेनिया में एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Edited by Ankit Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...