Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 चीज़ें जो शील्ड के टूटने से सबसे ज्यादा नुकसान में रहेंगी

The Shield has left a lasting impact on Raw
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 28 Oct 2018, 16:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE ने हाल ही में सभी समय की सबसे शानदार टैग टीमों की एक लिस्ट जारी की, जिसमें द शील्ड को सबसे पहले स्थान पर रखा गया है। हमारे ख्याल से द शील्ड पहले स्थान पर होने के पूरे हकदार हैं। द शील्ड ने WWE में जितने शानदार मुकाबले दिए है शायद ही किसी टैग टीम ने दिए हों।

द शील्ड ऐसी टैग टीम रही है जिसे पूरे WWE यूनिवर्स ने पसंद किया है। हर बार जब द शील्ड रिंग में आती है तो एरीना में माहौल देखने लायक होता है। इस बीच रॉ के हाल ही में हुए एपिसोड में द शील्ड एक बार फिर टूट गई।

हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस जहां अपनी घातक बीमारी के बारे में जिक्र किया और WWE से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया। उसके तुरंत बाद ही डीन एम्ब्रोज़ ने हील बनकर सैथ रॉलिंस पर हमला कर दिया जिससे द शील्ड एक बार फिर टूट गई।

द शील्ड के WWE में रहने से कई चीजों को फायदा होता लेकिन अब-जब द शील्ड टूट गई है तो निश्चित रूप से इससे कई चीजों का नुकसान होगा। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन तीन चीजों पर जो द शील्ड के टूटने से नुकसान में रहेंगी।

रॉ टैग टीम टाइटल

Who will make the titles great again?

रॉ टैग टीम टाइटल की गिनती WWE के सबसे बड़े टाइटल में से एक के रूप में होती है। हाल ही सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ ने डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। लेकिन इसके बाद बाद ही सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ अलग अलग हो गए।

अब सवाल यह उठता है कि दोनों सुपरस्टार्स टाइटल के लिए फिर से एक साथ आएंगे या फिर वह अपना टाइटल बिना मुकाबले के ही छोड़ देंगे। लेकिन हमारे ख्याल से इन सबके बीच रॉ टैग टीम टाइटल का काफी नुकसान हो रहा है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 28 Oct 2018, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit