Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 दिलचस्प चीज़े जो WWE Raw में देखने को मिल सकती है

Rakesh Dhodi
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:37 IST

Enter caption

WWE एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी अब ख़त्म हो गया है और इस इवेंट में हमें अछे मैच देखने को मिले और नए चैंपियन भी देखने को मिले। साशा बैंक्स और बेली ने मैंडी रोज और सोन्या डेविल को चैंबर के अंदर एलिमेड करके विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप पर अपना कब्जा कर लिया और दूसरी तरफ स्मैकडाउन टैग-टीम चैंपियनशिप में द उसोज ने द मिज़ और शेन मैकमैहन हराया।

रोंडा राउजी ने रूबी रायट को दो मिनट में हराकर सबको सरप्राइज़ कर दिया उसके बाद बैकी लिंच जिसने रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर पर बैसाखी के साथ अटैक कर दिया और दोनों को रिंग में गिरा दिया | उसके बाद ऐसा लगता है जैसे रैसलमेनिया के लिए ट्रिपल थ्रेड मैच सेट है।

एलिमिनेशन चैंबर से निकलने वाला सबसे बड़ा सवाल यह है कि रॉ में WWE के पास हमारे लिए क्या होगा? यहां तीन सबसे बड़ी बातें हैं


#3 सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर का एक साथ इंटरव्यू

Enter caption

PWInsider के अनुसार, ब्रॉक लैसनर को रॉ के अगले एपिसोड के लिए बुक नहीं किया गया है, लेकिन हम जानते हैं की WWE के प्लान हमेशा बदलते रहते हैं। रॉयल रंबल पे-पर-व्यू के बाद हुए रॉ एपिसोड में, सैथ रॉलिंस ने अपने इरादों स्पष्ट करते हवे बताया कि वो रेसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर को चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

ब्रॉक लैसनर ने रॉलिंस को छह F5 देये थे , जिसके कारण रिकवरी करने में रॉलिंस ने समय लगाया। रॉलिंस चोट से जूझ रहे हैं, WWE उन्हें रैसलमेनिया 35 मैच तक लैसनर के साथ फिजिकल मैच नहीं करवा सकती है इस लिए अनेवाले रॉ में दोनों का बैठ कर इंटरव्यू करवाया जा सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं




1 / 3 NEXT
Published 18 Feb 2019, 20:31 IST
Advertisement
Fetching more content...