3 चीज़ें जो WWE Payback 2023 का रोमांच बढ़ाने के लिए करना चाहिए 

WWE Payback 2023 का भारत में 3 सितंबर को प्रसारण होगा
WWE Payback 2023 का भारत में 3 सितंबर को प्रसारण होगा

Payback 2023: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट पेबैक (Payback) 2023 है। इस साल Payback के लिए अभी तक 5 मैचों का ऐलान हुआ है। जल्द ही, इस इवेंट के लिए कुछ और मैचों की घोषणा हो सकती है। बता दें, अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस इवेंट का हिस्सा नहीं होने वाले हैं।

इस वजह से Payback 2023 को लेकर अधिकतर फैंस उतने उत्साहित नहीं नज़र आ रहे हैं। यही कारण है कि WWE को इस इवेंट में कुछ बेहतरीन चीज़ें बुक करके इसे देखने लायक शो बनाना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE Payback 2023 में जरूर होनी चाहिए।

3- WWE Payback 2023 में कोडी रोड्स और ग्रेसन वॉलर सैगमेंट को मैच में तब्दील करना

WWE Payback 2023 में ग्रेसन वॉलर के टॉक शो पर कोडी रोड्स नज़र आने वाले हैं। हालांकि, बड़े स्टेज पर टॉक शो कराने का कोई खास मतलब नहीं बनता है। यही कारण है कि इस सैगमेंट के दौरान कोडी रोड्स और ग्रेसन वॉलर के बीच ब्रॉल कराके इसे मैच में तब्दील कर देना चाहिए।

देखा जाए तो फैंस भी Payback में कोडी रोड्स और ग्रेसन वॉलर के बीच टॉक शो देखने के बजाए मैच देखना ज्यादा पसंद करेंगे। बता दें, ग्रेसन वॉलर अभी तक मेन रोस्टर में एक भी मैच नहीं जीत पाए हैं। अगर ग्रेसन वॉलर का कोडी रोड्स के खिलाफ मैच होता है तो संभावना ज्यादा है कि वॉलर की लूजिंग स्ट्रीक बरकरार रह सकती है।

2- WWE Payback 2023 में किसी ब्लडलाइन मेंबर का मैच कराना

जैसा कि हमने बताया कि Payback 2023 में द ब्लडलाइन लीडर रोमन रेंस मैच लड़ते हुए दिखाई नहीं देंगे। यही कारण है कि इस चीज़ की भरपाई करते हुए किसी ब्लडलाइन मेंबर का इस इवेंट में मैच जरूर कराना चाहिए। देखा जाए तो Payback 2023 में जिमी उसो vs सोलो सिकोआ मैच कराना शानदार साबित हो सकता है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि अभी तक WWE टीवी पर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिल पाया है। देखा जाए तो इस हफ्ते SmackDown में जिमी उसो की वापसी के बाद WWE के पास यह धमाकेदार मैच बुक करने का मौका होगा। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि कंपनी Payback में यह बड़ा मैच बुक करेगी या नहीं।

1- WWE Payback 2023 में डेमियन प्रीस्ट का Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करना

डेमियन प्रीस्ट काफी समय से वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस पर अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक डेमियन प्रीस्ट को इस चीज़ में कामयाबी नहीं मिल पाई है। यही नहीं, इस वक्त जजमेंट डे में एक बार फिर डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर की दोस्ती में दरार पड़ गई है।

इस वजह से फैंस को Payback 2023 में डेमियन प्रीस्ट द्वारा MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन किए जाने की उम्मीद कम है। यही कारण है कि WWE को Payback में सैथ रॉलिंस vs शिंस्के नाकामुरा के मैच में या इस मुकाबले के बाद डेमियन प्रीस्ट को कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के लिए बुक करना चाहिए। अगर ऐसा होता है इससे इस इवेंट का रोमांच बढ़ जाएगा और यह देखना मजेदार होगा कि प्रीस्ट कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के बाद नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन पाते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now